Latest News

CCTV कैमरे में कैद बेखौफ चोरों का तांडव

N7News Admin 30-03-2018 11:54 PM बोकारो

क्लिक कर देंखे वीडियो




बोकारो: 

क्या आम और क्या खास. बोकारो में बढ़ती चोरी की घटनाओं से सभी परेशान हैं. सुरक्षा को लेकर बीएसएल के अधिकारी सिटी थाना से गुहार लगा रहे हैं. हाई सिक्यूरिटी जोन में भी अधिकारी का आवास सुरक्षित नहीं है. ये सीसीटीवी में कैद चोरों का लाइव फुटेज बता रहा है. 

बीएसएल के अधिकारी के आवास पर चोरों ने एक या दो बार नहीं बल्कि तीन बार चोरी का प्रयास किया, लेकिन फूल के गमलों के सिवाय कुछ ज्यादा उन्हें नसीब नहीं हुआ. क्या चोर रेकी कर रहे हैं या फिर फूलों पर ही हाथ साफ कर रहे हैं यह तो जांच का विषय है. लेकिन अधिकारी व उनका परिवार जरुर डरा सहमा है. 

चोरी

सेक्टर वन स्थित आवास संख्या वन बी 213 में रहने वाले बोकारो स्टील प्लांट के एजीएम संजय कुमार को यह डर सताने लगा है कि विधायक और सरकारी अधिकारी का आवास के रहते चोर बेधड़क चोरी का प्रयास कर रहे हैं ऐसे में सुरक्षा पर सवाल तो जरुर उठता है. सीसीटीवी में देख सकते है कि चोर एक बार नहीं बल्कि तीन बार 24 मार्च से 27 मार्च तक अलग-अलग समय में दीवार फांदकर अंदर दाखिल हो रहे हैं और इस दौरान सीसीटीवी में पुलिस की पेट्रोलिंग गाड़ी भी जाती नजर आ रही है. ऐसे में समझा जा सकता है कि पुलिस के नाक के नीचे चोर अपना काम आराम से करते नजर आ रहे हैं. सिटी थानेदार का कहना है कि मामले की जानकारी मिली है व फुटेज के आधार पर कारवाई की जा रही है. 





रिलेटेड पोस्ट