Latest News

टाइगर पुलिस के जवान ने अपने ही सर्विस रिवाल्वर से गोली मार की आत्महत्या

N7News Admin 20-08-2018 07:08 PM रांची

जवान ने की आत्महत्या




रांची।

रांची के गोंदा थाना क्षेत्र में रहने वाले एक टाइगर पुलिस के जवान द्वारा अपने ही सर्विस रिवाल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर लेने का मामला सामने आया है. 

टाइगर पुलिस के जवान वर्तन तिर्की जवान गुमला का रहने वाला था और रांची में किराए के मकान में रहता था। मिली जानकारी के अनुसार वर्तन तिर्की रविवार रात ड्यूटी कर वापस आया था।बगल के कमरे में रहने वाले जवान के दोस्त विल्सन से उसकी सोमवार सुबह बातचीत भी हुई। विल्सन किसी काम से बाहर गया था. जब  लौट कर कमरे पर पहुंचा तो उसने दरवाजा खोलने की कोशिश की. लेकिन दरवाजा अंदर से बंद था. काफी देर तक  वर्तन ने दरवाजा नहीं खोला जिसके बाद विल्सन ने खिड़की की तरफ से उसे बुलाने की कोशिश की. अचानक खिड़की से देखने पर यह पता चला कि वर्तन जमीन पर गिरा हुआ है। फर्श पर खून देखकर तुरंत पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची गोंदा थाना की पुलिस ने दरवाजा तोड़ अंदर गई. जहां वर्तन ज़मीं पर मृत पड़ा था और पास में ही उसका सर्विस रिवाल्वर भी था। अपने सर्विस रिवाल्वर से कनपट्टी से सटाकर गोली मारी थी जिसकी वजह से उसकी मौत हो चुकी थी। कमरे की जांच के दौरान पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है ।जिसमें जवान ने लिखा है कि वह आत्महत्या कर रहा है और इसके लिए कोई दोषी नहीं है ।





रिलेटेड पोस्ट