Latest News

पुलिस और नक्सली में मुठभेड़,एक लाख का इनामी नक्सली सुनील मुर्मू गिरफ्तार

N7News Admin 30-09-2018 12:56 AM पाकुड़

गिरफ़्तार इनामी नक्सली सुनील मुर्मू।



Reported by: जयदेव कुमार 

पाकुड़। 

पाकुड़ पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र प्रसाद वर्णवाल के नेतृत्व में पाकुड़ जिले का सबसे बड़ा आतंक और एक लाख का ईनामी नक्सली सुनील मुर्मू को गुप्त सूचना के आधार पर पूरी टीम ने घेराबंदी कर धर दबोचा। 

इस दौरान नक्सली ने पुलिस टीम पर कई राउंड गोलियां भी चलाई। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए गोली चलाई। इसी बीच दो लोग भागने में सफल रहे. जबकि नक्सली सुनील  मुर्मू एक देशी कट्टा के साथ गिरफ्तार कर लिया गया. एक लाख का है इनामी अपराधी (नक्सली) सुनील मुर्मू।सुनील का नक्सलियों के साथ साठ-गाठ था।

नक्सलियों के नाम पर एकलव्य विद्यालय के संवेदक बबन सिंंह से 80 लाख रुपया की मांग की थी. वहीं, महेशपुर के डूमरघट्टी गांव निवासी कुणाल मुर्मू को अमड़ापाड़ा में एसपी शैलेन्द्र प्रसाद से मुठभेड़ के दौरान एनकाउन्टर किया था। उस समय सुनील मुर्मू फरार हो गया था। यह भी महेशपुर के डूमरघट्टी गांव का रहने वाला है। इसपर हत्या, लूट, डकैती समेत कई मामले में संलिप्ता है। महेशपुर थाना क्षेत्र के बाबन पोखर गांव से गिरफ्तार किया गया है. 





रिलेटेड पोस्ट

  • राष्ट्रीय गौरव सम्मान से नवाज़े गए प्रिंस सिंघल
    गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे के साथ बतौर सलाहकार काम कर चुके प्रिंस सिंघल को अंतर्राष्ट्रीय युवा सोसाइटी और नेशनल यूथ अवार्ड्स फेडरेशन ऑफ इंडिया से राष्ट्रीय गौरव सम्मान 2019 से सम्मानित किया गया है।
  • संचार मंत्री के करकमलों से पुरस्कृत हुए डॉ. प्रदीप
    पिछले सत्र 2018-19 को भारतीय डाक विभाग द्वारा अखिल भारतीय पत्र लेखन प्रतियोगिता का आयोजन "ढाई आखर पत्र लेखन अभियान" के अंर्तगत सम्पूर्ण देश मे किया गया था, जिसमें नौ लाख से अधिक व्यक्तियों की भागीदारी हुई थी।