Latest News

खाद्य दुकानों में छापेमारी, मिलावट की मिल रही थी शिकायत

N7News Admin 30-09-2018 01:24 AM जामताड़ा

खाद्य दुकानों में छापेमारी।



Reported by: देवाशीष भारती 

जामताड़ा।

जामताड़ा एसडीओ उमाशंकर प्रसाद ने फूड सिक्योरिटी के तहत खाद्य दुकानों में छापेमारी कर सैंपल जब्त किया है।

एसडीओ ने शहर के पाण्डेयडीह स्थिति एक गोदाम में छापेमारी कर वहां विभिन्न खाद्य पदार्थों का सैंपल इकट्ठा किया और उसे लैब में भेज दिया। इसके अलावे बैंक मोड स्थित मिठाई दुकान में भी छापेमारी कर सैम्पल लिया। यह कार्रवाई लगातार मिल रही शिकायतों के आधार पर एसडीओ ने किया है।

छापेमारी

एसडीओ ने बताया कि यह शिकायत मिल रही थी कि मिलावटी खाद्य पदार्थ बाजार में बेचे जा रहे हैं और कई दुकानदारों के लाइसेंस नहीं होने की भी शिकायत मिली है जिस पर यह कार्रवाई की गई है। एसडीओ ने गोदाम में रखे गए खाद्य पदार्थों में कई अनियमितताए पाकर दुकानदार को चेतावनी भी दी। एसडीओ के इस कार्यवाही से जामताड़ा के वैसे दुकानदार जो मिलावटी सामान बेचते हैं उन में हड़कंप मच गया है।





रिलेटेड पोस्ट

  • राष्ट्रीय गौरव सम्मान से नवाज़े गए प्रिंस सिंघल
    गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे के साथ बतौर सलाहकार काम कर चुके प्रिंस सिंघल को अंतर्राष्ट्रीय युवा सोसाइटी और नेशनल यूथ अवार्ड्स फेडरेशन ऑफ इंडिया से राष्ट्रीय गौरव सम्मान 2019 से सम्मानित किया गया है।
  • संचार मंत्री के करकमलों से पुरस्कृत हुए डॉ. प्रदीप
    पिछले सत्र 2018-19 को भारतीय डाक विभाग द्वारा अखिल भारतीय पत्र लेखन प्रतियोगिता का आयोजन "ढाई आखर पत्र लेखन अभियान" के अंर्तगत सम्पूर्ण देश मे किया गया था, जिसमें नौ लाख से अधिक व्यक्तियों की भागीदारी हुई थी।