Latest News

डांसर सपना चौधरी के ठुमके पर झूमा कोयलांचल, देखें वीडियो 

N7News Admin 30-09-2018 02:27 AM धनबाद

डांसर सपना चौधरी के ठुमके।



Reported by:बिपिन कुमार  

धनबाद।

धनबाद पहुंची हरियाणी डांसर सह अभिनेत्री सपना चौधरी धनबाद में एक निजी कार्यक्रम में शामिल हुई। वही कार्यक्रम में अपने गाने पर जमकर ठुमके लगाया।

एक से बढकर एक गाने पर हरियाणी डांसर ने कोयलांचल वासियो को झूमने पर मजबूर कर दिया। बता दे कि एक निजी कंपनी के प्रमोशन के सिलसिले में धनबाद क्लब में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. जिसमे हरियाणी डांसर अपने अदाओ के खूब जलवे बिखेरे।

बिग बॉस मेरे लिए खास रहा: सपना

वही अपने चर्चित गाने तेरी आँखों का काजल, पल-पल तेरी याद बड़ी सतावे रे के गाने पर धनबाद वासियो को थिरकने पर मजबूर कर दिया। वही मीडिया से बात करते हुए सपना चौधरी ने बताया कि बिग बॉस का कार्यक्रम मेरे लिए खास मायने रखता है जब भी फिर से मुझे आमंत्रित करेगे मैं जरूर जाऊँगी।





रिलेटेड पोस्ट

  • राष्ट्रीय गौरव सम्मान से नवाज़े गए प्रिंस सिंघल
    गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे के साथ बतौर सलाहकार काम कर चुके प्रिंस सिंघल को अंतर्राष्ट्रीय युवा सोसाइटी और नेशनल यूथ अवार्ड्स फेडरेशन ऑफ इंडिया से राष्ट्रीय गौरव सम्मान 2019 से सम्मानित किया गया है।
  • संचार मंत्री के करकमलों से पुरस्कृत हुए डॉ. प्रदीप
    पिछले सत्र 2018-19 को भारतीय डाक विभाग द्वारा अखिल भारतीय पत्र लेखन प्रतियोगिता का आयोजन "ढाई आखर पत्र लेखन अभियान" के अंर्तगत सम्पूर्ण देश मे किया गया था, जिसमें नौ लाख से अधिक व्यक्तियों की भागीदारी हुई थी।