Latest News

सड़क हादसे में 12वीं के छात्र की मौत, स्कूल से घर लौटने के दौरान हुआ हादसा

N7News Admin 12-10-2018 08:53 PM बोकारो

छात्र की मौत।




बोकारो।

बोकारो एनएच 23 स्थित बोकारो रांची मुख्य मार्ग अन्तर्गत उकरीद मजार के पास हुए सड़क दुर्घटना में सेक्टर फोर में रहने वाला डीपीएस स्कूल का 12वीं के छात्र आयुष भगत की मौके पर ही मौत हो गयी.

घटना सिटी थाना क्षेत्र की है. बताया जा रहा है कि मृतक छात्र घर का एकलौता चिराग था. घटना की सूचना पर बीजीएच में परिवार के सदस्य पहुंच गए हैं औऱ शव देखकर परिजनो का बुरा हाल है. घटना की जानकारी मिलते ही सिटी थाना औऱ सेक्टर फोर थाना बीजीएच पहुंचकर घटना के बाबत जानकारी हासिल कर रही है. जिस शांति बस से स्कूली छात्र दुर्घटना का शिकार हुआ है. उसे जब्त कर लिया गया है.

बताया जा रहा है कि छात्र आयुष भगत स्कूल से छुट्टी के बाद अपनी स्कूटी से घर के लिए निकला था. लेकिन एन एच 23 स्थित उकरीज मजार के पास उसी रास्ते से आ रही शांति बस ने स्कूटी को अपनी चपेट मे ले लिया। जिससे छात्र स्कूटी समेत गिर पड़ा. पड़ोस के रहने वाले सुखदेव मांझी उसी रास्ते से घर जा रहे थे तो सड़क पर गिरे स्कूली छात्र को देखा तो उसको पहचान लिया और फिर गिरे छात्र को उठाकर बोकारो जेनरल अस्पताल लाया जहां चिकित्सको ने उसे मृत घोषित कर दिया. सुखदेव मांझी ने घटना की जानकारी परिजनो के साथ पुलिस को दी.





रिलेटेड पोस्ट