Latest News

आपसी विवाद में दो भाईयों पर भुजाली से हमला,हमलावर भी हुआ घायल

N7News Admin 14-10-2018 09:23 PM बोकारो

जांच-पड़ताल करती पुलिस।




बोकारो।

आपसी विवाद में दो सगे भाईयो को चार लोगो ने भुजाली से मारकर घायल कर दिया।

घायलो को गंभीरावस्था में इलाज के लिए बोकारो जनरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं एक आरोपी भी दोनो भाईयो को मारने के क्रम में भुजाली से घायल हो गया. जिसे भी बोकारो जेनरल अस्पताल मे ही इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. घायल दोनो भाई ओम कुमार 22 वर्ष और मुरली मनोहर 23 वर्ष बताए जा रहे है. घटना चास थाना क्षेत्र के नवजीवन स्कूल के पास की है. दोनो घायल भाई चास थाना क्षेत्र के तारा नगर के रहने वाले बताए जा रहे है.

बताया जा रहा है कि एक माह पूर्व हुए किसी विवाद को लेकर दोनो भाईयो से इन लोगो के बीच विवाद चल रहा था औऱ आरोपियो ने घर निकले दोनो भाईयो पर अंधेरे का लाभ उठाकर पहले धक्का देकर गिराया फिर भुजाली से हमला कर दिया। दोनो भाई के साथ एक अन्य छोटा भाई भी था वह हल्ला करने लगा तो उसी में से एक के भुजाली से हमला करने वाला एक आरोपी भी घायल हो गया. घटना के बाद चारो आरोपी मौके से फरार होने में सफल रहे. वहीं घटना की सूचना पर दोनो भाई के परिजन मौके पर पहुंचे और दोनो को स्थानीय नर्सिंग होम में भर्ती कराया लेकिन स्थिति को गंभीर देखते हुए उ्न्हे बोकारो जेनरल अस्पातल भेज दिया गया.

वहीं अपने साथी के भुजाली से घायल को भी बोकारो जेनरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अपने साथी को अंधेरे का लाभ उठाकर देखने आए तीनो लोगो को बोकारो जेनरल अस्पताल में घायल दोनो भाईयो के परिजनो ने पकड़ कर पिटाई शुरु कर दी. लेकिन चास थाना को समय पर सूचना मिल जाने पर तीनो को परिजनो से छुड़ाकर थाना लायी. तीनो आरोपियो से चास थाना में पूछताछ की जा रही है.





रिलेटेड पोस्ट