Latest News

जब पंचायत ने लगा दी प्यार की कीमत तो प्रेमिका ने उठा लिया ये खौफनाक कदम

N7News Admin 31-10-2018 06:29 AM जामताड़ा

Symbolic Image (Source:Google)




जामताड़ा।

पंचायत ने प्यार की कीमत 15 हजार क्या लगायी.... प्रेमिका ने आजीज आकर आत्महत्या कर ली।

यह हृदय विदारक घटना जामताड़ा जिले के कुंडहित थाना क्षेत्र के कटना गांव में घटी है। कटना गांव की युवती गांव के ही एक युवक से बेइंतहा प्यार करती थी। दोनों बालिग थे और एक दूसरे से शादी करना चाहते थे. लेकिन यह शादी युवक के परिवार को नागवार गुजर रही थी। दोनों फरियाद लेकर थाने पहुंचे, लेकिन लड़के के परिवारवालों ने यह कह कर टाल दिया मामले का फैसला कर दिया जाएगा।

बीती रात गांव में पंचायती हुई और इस पंचायत में फैसला हुआ की युवती, अपने प्रेमी को छोड़ देगी और इसके एवज में उसे 15 हजार रूपये दिए जाएंगे। लेकिन यह युवती को मंजूर नहीं था। वह सुबह दोनों बहन के साथ नदी पर नहाने के लिए गई और बहनों से शौच जाने का बहाना बनाकर खुदकुशी कर ली।

 इस घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया है। परिवारवालों का आरोप है कि वह थाने पहुंचे थे लेकिन पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया। वहीं इस पूरे प्रकरण में पंचायती कर प्रेम-प्रसंग को रफा-दफा करने का मामला सामने आया है।

हालांकि, पुलिस का कहना है कि कल जब दोनों प्रेमी युगल पहुंचे थे तो दोनों को थाने में आवेदन देने के लिए कहा गया था लेकिन दोनों ने इस संबंध में किसी प्रकार की प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई और अहले सुबह यह घटना घट गई।





रिलेटेड पोस्ट