Latest News

फोटोशॉप से अश्लील तस्वीर बना कर रहा था ब्लैकमेल,24 घंटे के अंदर चढ़ा पुलिस के हत्थे

N7News Admin 10-11-2018 06:58 PM जमशेदपुर

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।



Reported by:मनोज कुमार सिंह 

जमशेदपुर।

जमशेदपुर पुलिस ने साइबर अपराध के एक संगीन मामले का उद्भेदन 24 घंटे के अंदर करने में सफलता पायी है. 

जमशेदपुर पुलिस ने साइबर अपराध के मामले में एक युवक सुषेण उर्फ बापी दास को गिरफ्तार किया है। मामला बिस्टुपुर थाना क्षेत्र का है। जहाँ एक युवती को ब्लैकमेल किया जा रहा था।

दरअसल, नौ नवंबर को एक युवती ने साइबर थाना में शिकायत दर्ज की कि किसी व्यक्ति द्वारा उसे व्हाट्सएप्प पर अश्लील तस्वीरें भेजी जा रही है. और पैसे की मांग की जा रही है. उस तस्वीर में चेहरा उसका है, जिसे भेज 30 हज़ार रूपये की मांग की गयी है, और पैसे न देने पर तस्वीर पोर्न साइट पर डालने की धमकी दी जा रही है. 

शिकायत मिलते ही जमशेदपुर पुलिस ने तवरित एक्शन लेते हुए भेजे गए मैसेज के नंबर के आधार पर युवक तक पहुंची और उसे गिरफ्तार किया।सिटी एसपी प्रभात कुमार ने बताया कि आरोपी ने अपना गुनाह कबुल किया है. किसी साइट से एक नग्न तस्वीर डाउनलोड कर फोटोशॉप के माध्यम से युवती के चेहरे की तस्वीर लगा दी गयी थी. और ब्लैकमेल किया जा रहा था. आरोपी सुषेण उर्फ बापी दास के पिता और युवती के पिता के बिच कुछ दिनों पहले विवाद हुआ था, जिसका बदला लेने के लिए यह घिनौना कारनामा युवक कर रहा था.

सिटी एसपी ने बताया कि आरोपी ने युवती की अश्लील तस्वीर एक साइट पर अपलोड भी कर दी थी. जिसे टेक्निकल सेल की मदद से डिलीट करा लिया  गया है. वहीं, आरोपी को पुलिस ने जेल भेज दिया है। 





रिलेटेड पोस्ट