Latest News

देवघर के 'दीपक' को दुबई में अवार्ड, दुनिया के टॉप 50 स्मार्ट हेल्थ केयर लीडर्स में चयन

N7News Admin 14-11-2018 05:22 PM विशेष ख़बर

अवार्ड लेते देवघर के दीपक कुमार वर्मा।




देवघर।

देवघर के दीपक कुमार वर्मा को अमेरिकी संस्थान स्मार्ट हेल्थ द्वारा दुबई में दुनिया के 50 टॉप स्मार्ट हेल्थ केयर लीडर्स में चुना गया और उन्हें सम्मानित किया गया है. फार्मास्युटिकल इंडस्ट्री से दीपक कुमार वर्मा पूरी दुनिया में अकेले इस अवार्ड को हासिल करने में सफल हुए हैं. 

देवघर से स्कूल और कॉलेज की शिक्षा पूरी करने वाले दीपक वर्तमान में जूवेंटस हेल्थ केयर लिमिटेड के जेनरल मैनेजर पद पर कार्यरत हैं. अमेरिकी संस्थान स्मार्ट हेल्थ द्वारा दिए जाने वाले इस स्मार्ट हेल्थ अवार्ड के लिए शुरू में अपने-अपने क्षेत्र में कार्य करने वाले 500 टॉप लीडर्स को लिंकेडीन से चुना गया था. बाद में इन सभी के कार्यों और योगदान के अलावे इंटरव्यू के आधार पर 50 टॉप स्मार्ट हेल्थ केयर लीडर्स को अंतिम रूप से चुना गया. जिनमे से अधिकाँश डॉक्टर्स, सीईओस और स्टार्टअप के नवउद्यमी शामिल थे। जिनका योगदान हेल्थ केयर इंडस्ट्री में काफी सराहनीय रहा। 

अवार्ड

अवार्ड देवघर वासियों को समर्पित: 

लेकिन, दीपक कुमार वर्मा का फार्मा इंडस्ट्री से इस अवार्ड के लिए अकेला चयन हुआ. दीपक को यह अवार्ड दुबई में 13-14 नवंबर को आयोजित समारोह में दिया गया. फार्मा इंडस्ट्री में पिछले 25 वर्षों से कार्यरत दीपक कुमार वर्मा ने इस अवार्ड को अपने परिवार, शिक्षक , दोस्तों, जुवेंटस हेल्थ केयर लिमिटेड की पूरी टीम के साथ विशेष तौर पर बैध्यनाथधाम देवघर के निवासियों को समर्पित किया है. 

देवघर के युवाओं से अपील: 

दीपक कुमार वर्मा का मानना है कि हमारे राज्य झारखंड और देवघर की संस्कृति में पल बढ़ कर काफी कुछ किया जा सकता है. क्योंकि देवघर का माहौल बेसिक एडुकेशन और किसी भी क्षेत्र में करियर के लिए आगे बढ़ने में काफी सहायक है. उन्होंने सभी युवाओं, खासकर देवघर और झारखंड के युवाओं से अपील किया कि सभी फार्मा इंडस्ट्री में करियर के बारे में ज़रूर सोचें। फार्मा इंडस्ट्री में करियर के काफी स्कोप हैं , जहां आप अपनी मेहनत और लगन से सफलता की सीढ़ियां लगातार चढ़ते रह सकते हैं। 





रिलेटेड पोस्ट