Latest News

दुमका: झारखण्ड स्थापना दिवस पर परिसम्पति वितरण कार्यक्रम

N7News Admin 15-11-2018 04:33 PM दुमका

परिसम्पति वितरण कार्यक्रम।




दुमका।

झारखण्ड स्थापना दिवस के अवसर पर उपराजधानी दुमका के इनडोर स्टेडियम में जिला प्रशासन की ओर से परिसम्पति वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम मे केंद्र और राज्य सरकार द्वारा चलाये जा रहे विभिन्न योजनाओं के तहत दुमका जिला के विभिन्न गांव से आये लाभुकों को योजनाओं का लाभ दिया गया। संथाल परगना के कमिश्नर भगवान दास द्वारा परिसम्पति वितरण कार्यक्रम का विधिवत दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुआत की गई। जिसमे जिला प्रशासन के द्वारा इनडोर स्टेडियम में सरकार द्वारा चलाये जा रहे योजनाओं का स्टॉल भी लगाया गया था।

जिला प्रशसन के द्वारा प्रधानमंत्री सुरक्षा बिमा, कौशल विकास के तहत सर्टिफिकेट का वितरण, उज्ज्वला योजना के तहत गैस वितरण का लाभ लाभुकों को दिया गया. इसके साथ-साथ समाज कल्याण विभाग द्वारा आयोजित अन्नप्राशन, गोद भराई और धातृ महिलाओं को फल की टोकरी देने का कार्यक्रम भी किया गया।

जिला प्रशासन के द्वारा स्थापना दिवस के उपलक्ष्य पर इनडोर स्टेडियम में आये लाभुकों के बीच सरकार की उपलब्धियों के बारे में जानकारी दी गई और आने वाले समय में जिला प्रशासन द्वारा किये जाने वाले सरकार की योजनाओं की जानकारी जनता के बीच साझा की गई।





रिलेटेड पोस्ट