Latest News

भाजपा प्रकाशन विभाग के राष्ट्रीय प्रमुख गिरिडीह में,लोकसभा की जमीन मजबूत करने की कवायद 

N7News Admin 05-12-2018 05:47 PM गिरीडीह

शिवशक्ति बक्सी का हुआ भव्य अभिनंदन।



Reported by:आशुतोष श्रीवास्तव 

गिरिडीह। 

भाजपा का मुखपत्र कमल संदेश के कार्यकारी संपादक व भाजपा प्रकाशन विभाग के राष्ट्रीय प्रमुख शिवशक्ति बक्सी का अभिनंदन समारोह बुधवार को गिरिडीह के पचंबा स्थित बगेडिया धर्मशाला में भाजपा नगर कमेटी के बैनर तले आयोजित किया गया।

खुले मंच में हुए इस भव्य समारोह में जहां काफी संख्या में स्थानीय लोगों की भीड़ देखने को मिली। वहीं भाजपा के कई पदाधिकारी व कार्यकताओं ने पूरे गर्मजोशी के साथ बक्सी का अभिनंदन 21 किलो की माला पहनाकर किया। मौके पर तमाम लोगों ने श्री बक्सी के प्रति आभार प्रकट किया।

इस दौरान श्री बक्सी ने कहा कि भारत की अंतरराष्ट्रीय छवि को पीएम मोदी ने कुछ यूँ मजबूत किया कि पाकिस्तान अब बेनकाब होना शुरु हो गया है। जबकि किसानों और मजदूरों की स्थिति भी सुधर रही है। श्री बक्सी ने भाजपा को कार्यकर्ताओ की पार्टी बताया और कहा कि कार्यकर्त्ता ही पार्टी की रीढ़ है.

यहां कार्यक्रम में मनोज साहू, ओमप्रकाश गुप्ता, संदीप ड़ंगाईच, हरमिंदर सिंह बग्गा, दीपक साव, जयशंकर सिन्हा शिंकू, विशाल गुप्ता, विद्यार्थी परिषद के रंजीत राय आदि ने भी सभा को संबोधित किया।

वहीं समारोह में दीपक शर्मा, डिपंल साव, रंजन सिन्हा, उज्जवल गुप्ता, अशोक केसरी, प्रभात बगेडिया, मोती लाल उपाध्याय के अलावे भागीरथ मंडल समेत कई खास व आम मौजूद रहे।





रिलेटेड पोस्ट