Latest News

चोरों ने बनाया सोने-चांदी के दुकानों को निशाना

N7News Admin 05-12-2018 07:53 PM देवघर

सेंधमारी कर सोने-चांदी के दुकानों में चोरी।



Reported by:प्रदीप कुमार 

सारवां/देवघर।

सारवां थाना क्षेत्र में सोने-चांदी के दुकानों पर चोरों ने हांथ साफ किया. चोरों ने दो दुकानों को निशाना बनाया.

थाना से पांच सौ फुट की दुरी पर अवस्थित गोलाबाजार के ज्वेलरी दुकान और सोना चांदी वर्क शॉप से बिती रात सेंधमारी कर अज्ञात चोरों ने नगदी सहीत लगभग एक लाख के जेवर की चोरी कर ली. पीडित दुकानदार कूलदीप पोद्दार ने बताया कि वह दुकान बंद करके अपनी बेटी का रिश्ता तय करने को लेकर व्यस्त थे. सुबह रिश्ते को लेकर बाहर निकलने वाले थे कि इसी बीच पडोसियों द्वारा दुकान में चोरी की सूचना दी गयी. जब दुकान आया व देखा तो दुकान का ताला और अंदर की आलमारी टूटी हुई थी.

अलमारी में रखे लगभग एक किलो दौ सौ ग्राम चांदी का बना सामान के साथ नगद दस हजार रूपये गायब था. वहीं गोलाबाजार के रानीपोखर के पास प्रदीप पोद्दार के सोना चांदी वर्कषाप में सेंध मारी कर अज्ञात चोरों द्वारा चांदी के सामानों की चोरी कर ली गई. स्थानीय लोगों का कहना है कि बहादुर द्वारा चोरी की सूचना स्थानीय थाने को उसी वक्त दी गई जब चोर दुकान का ताला तोड रहे थे. इसके बाद भी चोर आराम से चोरी की घटना को अंजाम देने में सफल रहे.

थाना प्रभारी संतोष कुमार झा ने कहा सुरक्षा को लेकर दुकानदारों को बैठक कर कई निर्देष दिये गये है. जिसमें मुख्य रूप से सीसीटीवी कैमरा लगाने का सख्त निर्देश दिया गया था. बहादुर के सूचना पर दो संदिग्ध से पूछताछ की जा रही है. चोरी के बाद पुलिस के द्वारा लगातार छापामारी अभियान चलाया जा रहा है. 





रिलेटेड पोस्ट