Latest News

अंतरजिला बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश, सरगना चढ़ा पुलिस के हत्थे,चोरी के 19 मोटरसाइकिल बरामद 

N7News Admin 06-12-2018 04:03 PM गिरीडीह

पुलिस की गिरफ्त में मोटरसाइकिल चोर।



Reported by:आशुतोष श्रीवास्तव 

गिरिडीह। 

अंतरजिला बाइक चोर गिरोह के खिलाफ निमियाघाट पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने गिरोह के सरगना को गिरफ्तार किया है. सरगना की निशानदेही पर पुलिस ने गिरिडीह व बोकारो जिले से चोरी की गयी 19 मोटरसाइकिल को भी बरामद किया है. गिरफ्तार आरोपी बोकारो जिले के बीटीपीएस थाना क्षेत्र निवासी अशरफुल अली है. इसकी जानकारी डुमरी एसडीपीओ नीरज कुमार सिंह ने निमियाघाट थाना में प्रेस वार्ता आयोजित कर दी.

एसडीपीओ ने बताया कि क्षेत्र में बाइक चोरी की लगातार हो रही घटना को देखते हुए एसपी सुरेन्द्र कुमार झा के निर्देश पर निमियाघाट व डुमरी थाना प्रभारी द्वारा लगातार वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था. इसी दौरान निमियाघाट थाना प्रभारी शशिरंजन कुमार ने बाइक चेकिंग के दौरान संदिग्ध अवस्था में घूम रहे एक युवक को बाइक के साथ पकड़ा. पकड़े युवक ने अपना नाम अशरफुल अली बताया. बोकारो के बीटीपीएस थाना इलाके के रहनेवाले अशरफुल से पूछताछ की गयी और उसके पास मिली बाइक की जांच की गयी तो बाइक चोरी की निकली. 

बाइक

एसडीपीओ नीरज ने बताया कि जब इस मामले में अशरफुल से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपने साथियों का नाम भी उगल दिया. बताया कि वह अपने आठ सहयोगियों के साथ बाइक चोरी करता है.  जानकारी के बाद एसपी के निर्देश पर उनके नेतृत्व में पुलिस की टीम गठित की. टीम में पुलिस निरीक्षक बिरेंद्र राम, डुमरी थाना प्रभारी दिनेश कुमार सिंह व निमियाघाट थाना प्रभारी शशिरंजन कुमार को शामिल करते हुए डुमरी, निमियाघाट, पेंक, नारायणपुर व बेरमो थाना क्षेत्र के कई स्थानों पर छापेमारी की गयी. छापेमारी में 19 बाइक बरामद की गयी. अशरफुल ने बगोदर, बिष्णुगढ़ थाना क्षेत्र से भी बाइक चोरी करने की बात स्वीकारी है. उसके पास से एक मास्टर चाभी और लोहे की कील भी बरामद की गयी है. 

बरामद बाइक में आठ हीरो होंडा स्प्लेंडर, सात पैशन प्रो, एक सुपर स्प्लेंडर व तीन हीरो होंडा बाइक शामिल है. इन बाइकों पर निबंधन नंबर नहीं लिखा हुआ है. बताया कि इस गिरोह के सभी सदस्यों की जानकारी मिल चुकी है और गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. 





रिलेटेड पोस्ट