Latest News

प्रेम-प्रसंग में युवक की हत्या, इलाके में सनसनी  

N7News Admin 29-12-2018 05:28 AM धनबाद

घटनास्थल पर भीड़।



Reported by:बिपिन कुमार 

धनबाद।

धनबाद के सिंदरी के गौशाला ओपी अंतर्गत टासारा के बंद बालू बंकर के समीप झाड़ी में एक युवक का शव मिला। जिससे आसपास के क्षेत्रों में सनसनी फैल गई. घटना स्थल पर लोग जुटने लगे. शव की पहचान हेड कांडरा निवासी 22 वर्षीय बैजनाथ महतो के रूप में हुई है.

घटना की सूचना आस पास के लोगो ने मृतक के परिजन को दी,जानकारी मिलते ही घटना स्थल पर परिजन पहुंचे। मृतक की माँ इसे सीधे तौर पर हत्या बता रही हैं.

प्रेम-प्रसंग में हत्या की आशंका: 

घटना की जानकारी गौशाला ओपी को मिलते ही गौशाला ओपी सहित सिंदरी डीएसपी खुद दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुचे और घटना की जानकारी ली। किस कारण हत्या हुयी है इसको लेकर पुलिस खोजी कुत्ता मंगवा कर जांच में जुटी है. साथ ही मृतक की माँ के बयान पर पुलिस युवती  को थाना लाकर पूछताछ कर रही है. फिलहाल पुलिस भी इसे हत्या ही मान रही है। 

परिजन ने लगाया प्रेमिका पर हत्या का आरोप: 

मृतक की मां ने नुनुडीह बस्ती की रहने वाली एक युवती पर हत्या का आरोप लगाया है. इनका कहना है कि लड़की फोन कर बैजनाथ को बुलाई और अपने भाई के साथ मिलकर हत्या कर दी। 

पुलिस जांच में जुटी: 

वहीं सिंदरी डीएसपी प्रमोद केसरी का कहना है कि युवती को पूछताछ के लिए थाना लाया गया है । मामला हत्या का प्रतीत होता है. जिसकी जांच की जा रही है और जल्द मामले का खुलासा कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 





रिलेटेड पोस्ट