Latest News

पीएमसीएच में पार्टी कर रहे युवको ने की फायरिंग,कांग्रेस नेता के भाई समेत सातों गए जेल 

N7News Admin 30-12-2018 06:02 AM धनबाद

पुलिस ने सातों को भेजा जेल।



Reported by: बिपिन कुमार  

धनबाद।

धनबाद के पीएमसीएच में बीती रात कुछ युवको द्वारा कई राउंड फायरिंग करने के मामले में पुलिस ने सात आरोपी को गिरफ्तार किया। जिसमे कांग्रेस नेता रणविजय सिंह के भाई को भी फायरिंग के आरोप में सरायढेला पुलिस ने गिरफ्तार किया है. जिसके पास से एक पिस्टल भी बरामद किया है। 

बताया जा रहा कि धनबाद के सरायढेला थाना क्षेत्र के पड़ने वाले पीएमसीएच के इमरजेंसी वार्ड के बाहर अचानक एक स्कार्पियो से दो राउंड फायरिंग हुई. जिसके बाद स्थानीय लोगो ने इसकी सूचना सरायढेला पुलिस को दी. पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और मौके से एक स्कॉर्पियो और एक कार यानि दो गाड़ियों के साथ सात युवकों को गिरफ्तार किया। वही पुलिस के आने के बाद युवको और पुलिस बीच विवाद भी हुआ.

वही आज सभी आरोपियों को पुलिस ने जेल भेज दिया।वही धनबाद के सिटी एसपी पियूष पांडेय ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि पीएमसीएच में कुछ युवको द्वारा गोली चलायी गयी है. जिसके बाद मौके से सरायढेला पुलिस ने सात लोगो को हिरासत में लिया था.वही पूछताछ में गोली चलाने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। 

उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया ऐसा लग रहा कि ये सभी युवक वहां पार्टी कर रहे थे और मस्ती में गोली चला दी. हालाँकि सातो के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. मोबाइल और पिस्टल ज़ब्त कर लिए गए हैं।  





रिलेटेड पोस्ट