Latest News

गर्दन में लगी गोली मुंह से निकली, घायल व्यवसायी खुद बाइक चलाता पहुंचा अस्पताल

N7News Admin 08-01-2019 09:42 PM पलामू

कपड़ा व्यवसायी को मारी गोली।



Reported by:चंद्रदेव प्रजापति 

पलामू।

पलामू जिला मुख्यालय शहर के बाईपास रोड बैरिया के निकट अपराधियों ने सोमवार की रात एक कपड़ा व्यवसाई को गोली मार दिया। घटना में व्यवसाय गंभीर रूप से घायल हो गया है। उसे प्राथमिक उपचार के बाद रिम्स रेफर किया गया है।

जख्मी विशाल जायसवाल चैनपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर निवासी बताया जा रहा है। सोमवार की देर शाम वह कुछ कार्य से बाईपास रोड बैरिया की ओर गया था। जहां पहले से घात लगाए अपराधियों ने उसे पीछे से गोली मार दी और फरार हो गए। गोली व्यवसायी के गर्दन में लगी और मूंह से निकल गई। घायल अवस्था में ही व्यवसाई खुद मोटरसाइकिल चलाते हुए सदर अस्पताल पहुंचा और अपने भाई को फोन पर घटना की सूचना दी।

चिकित्सकों ने सदर अस्पताल में उसका उपचार किया। प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए राँची भेज दिया गया। इधर घटना की सूचना मिलते ही शहर थाना पुलिस सदर अस्पताल पहुंची। हालांकि गोली किसने चलाई व घटना के पीछे कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है।

जख्मी विशाल जयसवाल का मेदिनीनगर के चौधराना बाजार में कपड़े का दुकान है। वह रात्रि में दुकान बंद करने के बाद बाईपास रोड की ओर गया था। इसी बीच अपराधियों से गोली मार दी। पुलिस घटना की जांच में जुटी ।





रिलेटेड पोस्ट