Latest News

गोली मारकर युवक की हत्या, आपसी रंजिश में हत्या की आशंका 

N7News Admin 10-01-2019 05:48 PM धनबाद

युवक की हत्या।



Reported by:बिपिन कुमार

धनबाद। 

धनबाद में एक युवक का शव कोयले का उत्खनन करने वाले एंटीदेवप्रभा आउटसोर्सिंग कंपनी के पास मिलने की सूचना के बाद पुरे क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक युवक पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. फिलहाल पुलिस मामले की अनुसंधान कर रही है। 

आउटसोर्सिंग के पास मिला शव:

धनबाद के तीसरा थाना के समीप रहने वाले घनश्याम निषाद के घर में अचानक चीखने-चिल्लाने की आवाज आने पर लोग इकट्ठा हो गए जब घर के लोगों से पूछा कि क्या हुआ है तो खड़े एक युवक ने कहा कि घनश्याम निषाद को गोली लगी है। लोग जब आउटसोर्सिंग पहुंचे तो वहां मृत अवस्था में घनश्याम पड़ा था। घनश्याम को पीठ में गोली लगी है।

सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही मृतक के परिजन ने बताया कि बीती रात एक युवक के साथ एंटीदेवप्रभा आउटसोर्सिंग कंपनी घनशयाम गया था. वही सुचना मिली की किसी ने घनशयाम पर गोली चलायी है. 

 पुलिस जांच में जुटी:

वही सिंदरी डीएसपी ने बताया कि रात 3 बजे के करीब थाना के पास में ही रहने वाले घनश्याम की किसी ने हत्या कर दी है। वही पुलिस यह भी बता रही कि घनशयाम पर पूर्व में कई अपराधिक मामले दर्ज है. फिलहाल पुलिस मामले की अनुसंधान कर रही है जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। 





रिलेटेड पोस्ट