Latest News

अवैध विस्फोटकों का जखीरा बरामद, दो गिरफ्तार

N7News Admin 30-01-2019 01:04 AM पाकुड़

बरामद विस्फोटक।



Reported by:जयदेव कुमार 

पाकुड़।

पाकुड़ एसपी सुनील भास्कर को मिली गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने बड़ी कारवाई करते हुए पाकुड़-साहिबगंज जिला के सीमाई क्षेत्र फतेहपुर में छापेमारी कर भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद किया है।

मिली जानकारी के मुताबिक पाकुड़ एवं साहिबगंज सीमा क्षेत्र के फतेहपुर में भारी मात्रा में विस्फोटक का जखीरा रखा हुआ हैं । एसपी सुनील भास्कर ने डीएसपी मुख्यालय आशीष महली के नेतृत्व में टीम गठित कर उक्त स्थान में छापेमारी करने का निर्देश दिया। छापेमारी कर बड़े पैमाने में विस्फोटक के साथ दो लोगो को गिरफतार किया।

मीडिया से मुखाबिर होते हुए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अशोक कुमार सिंह ने कहा कि एसपी सुनील भास्कर के निर्देश पर डीएसपी मुख्यालय आशीष महली ने गुप्त सूचना के आधार पर एवं साहिबगंज जिला के सीमाई क्षेत्र फतेहपुर में विस्फोटक कारोबारी का पीछा किया। पीछा करने के दौरान पुलिस को देखकर कुछ व्यक्ति भागने लगे। पुलिस ने पीछा करते हुए दोनों व्यक्ति को गिरफ्तार किया।

पुलिस की कार्रवाई के बाद दोनों से पूछने के दौरान बताया कि हम लोग विस्फोटक लाए हैं और अब्दुल कादिर के पत्थर खदान में पहुंचाना है। उसके बाद पकड़े गए दोनों की निशानदेही पर 150 पीस डेटोनेटर, 225 पीस जिलेटिन एवं एक बोरा अमोनियम नाइट्रेट बरामद किया। दोनों पकडाये व्यक्ति साहिबगंज जिला के चवलिया गांव के दुखन रजक एवं पुराना प्लसबोना गांव के सफीकुल के रूप में पहचान की गई है। पुलिस विस्फोटक से जुड़े अन्य विन्दुओं पर भी जॉच कर रही है विस्फोटक कहा से लाया गया और कहा कहा खपाया जाता है । 





रिलेटेड पोस्ट