Latest News

दिवंगत हरदिल अजीज पत्रकार विकास कुमार को श्रद्धांजलि

N7News Admin 06-02-2019 05:38 PM देवघर




देवघर।

सूचना भवन सभागार में दिवंगत पत्रकार विकास कुमार की आत्मा की शांति के लिए एक शोक सभा का आयोजन किया गया। इस दौरान जिले के एसपी नरेंद्र कुमार सिंह, डीपीआरओ रवि कुमार, सभी पत्रकार और सामाजिक व राजनीति संगठन से जुड़े सदस्य मौजूद थे. उपस्थित लोगों ने पत्रकार विकास की तस्वीर पर माल्यार्पण कर दो मिनट का मौन धारण किया और उन्होंने श्रद्धांजलि अर्पित की.

सभी पत्रकार मित्रों ने विकास कुमार को याद करते हुए कहा कि विकास हमेशा हम सभी के दिलों में रहेंगे. एसपी नरेंद्र सिंह ने उनके परिवार को हर सम्भव मदद करने की बात कही. इस दौरान पत्रकारों के लिए अकस्मात मृत्यु या किसी घटना के घट जाने पर मदद हेतु एक फंड की व्यवस्था करने की बात सभी ने कही ।वही पत्रकार विकास के परिवार को बतौर आर्थिक मदद 5 लाख रुपये मुख्यमंत्री रघुवर दास द्वारा देने की घोषणा पर भी विशेष चर्चा किया गया।

विकास

बता दें कि विकास कुमार की तबियत अचानक रविवार की सुबह बिगड़ी थी. ब्रेन हैम्रेज होने की वजह से वह बाथरूम में गिर गये थे. देवघर से उन्हें प्राथमिक ईलाज के बाद चिकित्सकों द्वारा पटना रेफर कर दिया गया था. जहां सोमवार की रात ईलाज के क्रम में उनका निधन हो गया. विकास कुमार के निधन के बाद उनका पूरा परिवार शोक में डूबा है. उनके साथियों के बीच मायूसी का माहौल है. 

हर परिस्थिती में खुश मिजाज रहने वाले विकास कुमार को एन सेवन परिवार की ओर से श्रद्धांजलि.





रिलेटेड पोस्ट