Latest News

जिप अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव गिरा 

N7News Admin 09-02-2019 12:44 AM धनबाद

अविश्वास प्रस्ताव गिरा 



Reported by:बिपिन कुमार

धनबाद। 

धनबाद में पिछले कई दिनों से जिला परिषद अध्यक्ष रोबिन गोराई के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव को लेकर आज डीआरडीए सभागार में  चुनाव होना होना था। लेकिन विपक्ष की महज 13 जिप सदस्य समर्थन में पहुंचे। जिसके वजह से  जिला परिषद अध्य्क्ष रोबिन गोराई के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव  गिर गया।  

सदस्यों ने लाया था अविश्वास प्रस्ताव :

पिछले दिनों जिला परिषद के 20 सदस्यों और कई प्रखंड प्रमुखों ने प्रपत्र  में हस्ताक्षर कर परिषद अध्यक्ष रोबिन चंद्र गोराई के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव से संबंधित पत्र जिप सचिव सह सीईओ सह डीडीसी को सौंपा था। डीडीसी ने इसे उपायुक्त को अग्रसारित कर दिया है। उपायुक्त ने अविश्वास के लिए वोटिंग की आज की तिथि  मुकर्रर की थी । जिसमे बिपक्ष की और से 35 जिप सदस्यों का समर्थन होना चाहिए था लेकिन बिपक्ष की और से मात्र 15 जिप सदस्य ही समर्थन में आये है  जिसके वजह से  जिप अध्य्क्ष रोबिन गोराई के खिलाफ अविष्वास प्रस्ताव  गिर गया चुनाव स्थगित कर दिया गया। 

13 सदस्य ही पहुँचे :

वही विपक्ष की ओर से मात्र 15  जिप सदस्य ही समर्थन में आये है. जिसके वजह से  जिप अध्य्क्ष रोबिन गोराई के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव गिर गया है। वही विपक्ष की और से जिप सदस्य  दुर्गा दास ने रोबिन गोराई पर वोटिंग के लिए जिप सदस्यों का खरीद बिक्री का आरोप लगाया है साथ ही सदस्यों को गायब करने की धमकी देने आरोप लगाया है। और  जिला प्रशासन से चुनाव के लिए तिथि आगे बढ़ाने की मांग किया है। 





रिलेटेड पोस्ट