Latest News

चोरी की घटना का तीन दिन में उद्भेदन, तीन गिरफ्तार

N7News Admin 09-02-2019 12:48 AM धनबाद

तीन आरोपी गिरफ्तार।



Reported by:बिपिन कुमार

धनबाद। 

 5 फरवरी को बैंक मोड़ थाना क्षेत्र के मटकुरिया इलाके के घूरनी जोरिया बस्ती में प्रेम कुमार नामक शख्स के घर में ताला तोड़कर हुई चोरी की घटना  का पुलिस ने महज 3 दिनों के अंदर उद्भेदन कर दिया है।पुलिस ने चोरी के सामान के साथ तीन अपराधियों को भी गिरफ्तार किया है ।

पकड़े गए अपराधियों का नाम सोनू कुमार नायक,आजाद आलम और सोनू कुमार मंडल है तीनों बैंक मोड़ थाना क्षेत्र के ही रहने वाले हैं। गिरफ्तार अपराधियों ने चोरी की घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। पकड़े गए चोरों के पास से पुलिस ने एक एलईडी टीवी, एक होम थिएटर ,सोने और चांदी के जेवरात साथ ही एक काले रंग की मोटरसाइकिल भी बरामद की है।

सिटी एसपी पीयूष पांडेय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मामले की जानकारी देते हुए बताया कि पकड़े गए अपराधियों से पूछताछ के क्रम में कई अन्य जानकारियां भी मिली है और उन्होंने कई अन्य मामलों में भी अपनी संलिप्तता स्वीकार की है।वहीं चोरी की घटनाओं में लगातार हो रही वृद्धि को लेकर सिटी एसपी ने बताया कि टाइगर पुलिस को और दुरुस्त किया जाएगा साथ ही पुलिस अपने गुप्तचरो की मदद लेकर मंदिर जैसे संवेदनशील स्थानों में चोरी की घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों पर लगाम लगाने का काम करेगी।





रिलेटेड पोस्ट