Latest News

व्यवसायिक प्रतिष्ठानों में इनकम टैक्स विभाग का सर्वे

N7News Admin 08-03-2019 04:18 AM जामताड़ा

इनकम टैक्स विभाग का सर्वे।




जामताड़ा।

जामताड़ा के कई व्यवसायिक प्रतिष्ठानों में इनकम टैक्स विभाग का सर्वे किया जा रहा है. धनबाद और देवघर की टीम सर्वे कर रही है. जिसमें 35 लोग शामिल है.

जिन प्रतिष्ठानों में इनकम टैक्स का सर्वे चल रहा है उसमें मोहिनी वस्त्रालय, श्याम एंटरप्राइज, मोहिनी सेल्स, मोहिनी वस्त्रालय, मोहिनी स्पोर्ट्स, शुभम एंटरप्राइज, राजेश हार्डवेयर आदि शामिल है. इस सर्वे का काम दोपहर 1 बजे के बाद से प्रारंभ हुआ है.

धनबाद के ज्वाइंट कमिश्नर श्रवंति भट्टाचार्य के नेतृत्व में विभिन्न प्रतिष्ठानों में आयकर का लेखा-जोखा जांच की जा रही है. इनकम टैक्स का सर्वे का काम शुरू होते ही जामताड़ा के व्यवसायियों में हड़कंप देखा गया और कई दुकानें खबर मिलते ही शटर गिरा कर भाग गए.





रिलेटेड पोस्ट

  • यूनिटी के वादे के साथ अमेरिका के राष्ट्रपति बने बाइडेन, कमला पहली महिला उपराष्ट्रपति
    जोसेफ आर बाइडेन जूनियर यानी जो बाइडेन अमेरिकी इतिहास के सबसे उम्रदराज राष्ट्रपति बन गए। वे 78 साल के हैं। कमला देवी हैरिस ने भी उपराष्ट्रपति पद की शपथ ली। 56 साल की कमला हैरिस ने इसी के साथ इतिहास रच दिया। वे पहली महिला, अश्वेत और भारतवंशी उपराष्ट्रपति हैं।
  • गड्ढ़े में दफन मिली युवती की लाश, इलाके में सनसनी
    बोकारो जिले के चास के मुफ्फिसल थाना क्षेत्र स्थित ब्राह्मण द्वारिका पंचायत के शकरगड़ा गांव में जमीन में दफन एक युवती का शव मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गयी। शव मिलने की सूचना पर मौके पर पुलिस के वरीय अधिकारी पहुंचे और लाश को गड्‌ढ़े से बाहर निकलवाया गया। आशंका जताई जा रही है कि युवती की कहीं और हत्या कर शव को गड्‌ढ़े में दफना दिया गया है।