Latest News

दर्दनाक सड़क हादसे में एक ही परिवार के 10 लोगों की मौत

N7News Admin 09-03-2019 03:24 PM टाॅप न्यूज़

दर्दनाक सड़क हादसा।




रामगढ़।

रामगढ़ जिले के कुजू थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक ही परिवार के 10 लोगों की मौत हो गयी. सभी मृतक रांची के रहने वाले थे.

रामगढ़ जिले के रांची पटना फोरलेन कुजू के पास इनोवा और ट्रक के आमने-सामने भीषण टक्कर में 10 लोगों की मौत घटना स्थल पर ही हो गई. मृतकों में तीन महिला, तीन बच्चे और चार पुरुष शामिल है. सभी मृतक एक ही परिवार के थे. टक्कर इतनी जोरदार थी कि इनोवा कार के परखच्चे उड़ गए.  मृतक परिवार बिहार के बक्सर अपने गांव से बच्चों का मुंडन कराकर वापस रांची लौट रहे थे. 

गाड़ी में फंसे शवों को निकालने में कुजू पुलिस ने काफी मशक्कत करनी पड़ी. गाड़ी में फंसे शव को बाहर निकालनें में करीब 4 घंटे पुलिस को लग गए.

सभी मृतक रांची हटिया रेलवे कॉलोनी के निवासी थे और मूल रूप से बिहार के बक्सर जिले के बिहिया गांव के रहने वाले थे सभी अपने गांव से बच्चों का मुंडन कराकर वापस रांची लौट रहे थे. लौटने के क्रम में ये दुर्घटना घटी. पुलिस ये आशंका जता रही है कि गाड़ी चलाते समय चालक की आंख लग गई होगी जिससे यह हादसा हो गया.

टक्कर इतनी जोरदार थी कि आवाज सुनकर आसपास के गांव के लोग वहां जमा हो गए. गाड़ी में मिले मोबाइल से पुलिस ने परिजनों को दुर्घटना की जानकारी दी. पुलिस सभी शवों को गाड़ी में लादकर पोस्टमार्टम के लिए रामगढ़ सदर अस्पताल के समीप पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है. इस दुखद घटना नें लोंगों को स्तब्ध कर दिया है.





रिलेटेड पोस्ट