Latest News

घनी आबादी वाले क्षेत्र में दिनदहाड़े बैंक में 10 लाख की लूट  

N7News Admin 13-03-2019 09:30 PM धनबाद

दिनदहाड़े बैंक में लूट।



Reported by: बिपिन कुमार 

धनबाद।

धनबाद में अपराधियों का आतंक फिर से बढ़ने लगा है। धनबाद के सरायढेला थाना अंतर्गत बिग बाजार के समीप बैंक ऑफ इंडिया के कोलाकुसमा ब्रांच से हथियार से लैस अपराधियों ने दिनदहाड़े बैंक से लगभग 10 लाख लूट लिया।

5 से 7 की संख्या में अपराधी ग्राहक के शक्ल में आए फिर बैंक कर्मियों को बंधक बनाकर लूट मचाने लगा। वही अपराधियों ने कैश काउंटर पर जाकर पूरा का पूरा कैश खाली कर दिया। वही पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच जांच में जुट गई।

साथ ही घटना की सूचना मिलते ही धनबाद वरीय पुलिस अधीक्षक सहित तमाम आलाधिकारी मौके पर पहुंच जांच में जुट गई है. वही अपराधी की तलाश में पुलिस दूसरे प्रतिस्ठानों में लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच कर अपराधियों से जुड़ी जानकारी निकालने में जुटी है। वही दिनदहाड़े इस घटना से पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़ा कर रहे हैं । 

घटना स्थल पर पहुंचे धनबाद के एसएसपी ने बताया कि इस घटना में लगभग 5 की संख्या में अपराधी बैंक में अंदर दाखिल हुए और बैंक गार्ड सहित बैंक कर्मिओ को अपने कब्जे में लेकर बैंक के अंदर रखे लगभग 10 लाख की लूट कर भाग निकले। वही अपराधि हथीयार से लैस थे। सभी के पास पिस्टल और बम भी था. वही घटना में पांच लोगो को सीसीटीवी फुटेज में देखा गया है. आगे बैंक प्रबन्धक के लिखित आवेदन के बाद आगे की करवाई की जाएगी। 

बैंक ऑफ़ इण्डिया के ब्रांच मैनेजर रंजीत दत्ता ने बताया की बैंक में 10 की संख्या में अपराधी कस्टमर बनकर बैंक के अंदर दाखिल हुए और अपराधीयो के पास हथियार थे। एक अपराधी के दो जिन्दा बम लेकर अंदर दाखिल हुए. बैंक मैनेजर को हथियार सटा दिया। फिर अपराधियों ने गेट को बंद कर केस काउंटर के पास दो जिंदा बम रख दिया और जितने भी यहां पर कर्मी  थे सब के साथ मारपीट करने लगा. फिर कैश रूम में पड़े केश को ले भागे वही जाते जाते एक बम केश रूम के पास और एक मेन गेट पास रख कर भाग निकले। साथ ही सीसीटीवी फुटेज का मास्टर डीवीआर को भी अपने साथ लेकर भाग निकले। 

बैंक में तैनात गार्ड ने बताया कि कुछ पल के लिए बाथरूम गया और फिर अचानक कुछ लोग बैंक के अंदर आये और शोर शराबा होने लगा. जब मैं देखा तो कुछ लोग हथियार के बल पर लोगों को मारपीट और धमकी देने लगा मेरा हथियार भी अपराधियों ने छीन लिया लिया । साथ ही सभी के पास नाइन एमएम पिस्टल भी लिए हुए थे। 





रिलेटेड पोस्ट