Latest News

शांतिपूर्ण एवं निष्पक्ष चुनाव कराने को लेकर प्रमंडल स्तरीय बैठक

N7News Admin 14-03-2019 01:50 AM दुमका

प्रमंडल स्तरीय बैठक।




दुमका।

लोकसभा चुनाव 2019 के शांतिपूर्ण एवं निष्पक्ष आयोजन करने को लेकर संताल परगना प्रमण्डल के सभी जिलो के उपायुक्त के साथ प्रमंडल स्तरीय बैठक का आयोजन दुमका में किया गया। 

बैठक में सभी जिलो के साथ समन्वय स्थापित कर मतदान सफलता पूर्वक समपन्न कराने के लिए विस्तृत रुप से चर्चा की गई। लोकसभा संसदीय क्षेत्र के एक से अधिक जिलों में रहने के कारण उत्पन्न होने वाले विषय यथा मैनपावर, वीवीपैट, ईभीएम एवं रुट चार्ट से जुड़ी सारी योजनाओं पर विस्तृत चर्चा हुई। 15 से 20 दिन के अंदर पुनः एक बैठक आयोजित की जायेगी ताकि जो भी निवार्ची पदाधिकारी इस बैठक में उपस्थित नही हो सके है उनके साथ पुनः विस्तृत रुप से चर्चा की जा सके। एक जिले से दूसरे जिले के भीतर बाॅडर एक्शन प्लान को लेकर किसी प्रकार की दुविधा न रहे। विमर्शोपरांत एक एक्शन मैनेजमेंट प्लान तैयार करने का निदेश दिया गया ताकि किसी प्रकार के संशय की स्थिति न रहे। चुनाव में कई जिलो के कई मतदान केन्द्र दूसरे निवार्ची पदाधिकारी के क्षेत्र में आते है इस विषय पर विस्तृत चर्चा की गई।

बैठक में देवघर उपायुक्त राहुल कुमार सिन्हा, दुमका उपायुक्त मुकेश कुमार, साहेबगंज उपायुक्त संदीप सिंह, पाकुड़ उपायुक्त कुलदीप चौधरी , जामताड़ा उपायुक्त जटा शंकर चौधरी, गोड्डा उपायुक्त किरण कुमारी पासी, दुमका पुलिस अधीक्षक , पाकुड़ पुलिस अधीक्षक एवं सभी सहायक निर्वाची पदाधिकारी उपस्थित थे।





रिलेटेड पोस्ट