Latest News

ओवरटेक के चक्कर में हाइवा के चक्के में जा फंसी बाइक, एक की मौत, दो घायल

N7News Admin 15-03-2019 04:02 AM धनबाद

दुर्घटनाग्रस्त बाइक।



Reported by: बिपिन कुमार

धनबाद।

धनबाद के सुदामडीह थाना क्षेत्र अंतर्गत भौरा रेल्वे स्टेशन के समीप हाइवा को ओवरटेक करने के दौरान एक दर्दनाक हादसा हो गया. जिसमें एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई और एक कि स्थित नाजुक बनी हुई है।

बताया जा रहा है कि डिगवाडीह 10 नंबर के रहने वाले विक्की हाड़ी हीरो होण्डा बाइक से अपने दो दोस्तों के साथ चंदनकियारी की ओर से तेज़ रफ्तार से अपने घर डिगवाडीह की ओर जा रहे थे. तभी अचानक चंदनकियारी की ओर से एक हाइवा तेज रफ्तार से डिगवाडीह की ओर जा रहे बाइक को ओवर टेक किया। बाइक सवार ने भी अपनी रफ्तार तेज की और हाइवा को ओवरटेक करने के चक्कर में बाइक सवार ने हाईवा के पिछले टायर में टक्कर मार दी जिसमे बाइक सवार का संतुलन बिगड़ गया और बाइक सहित हाइवा के चक्के के नीचे आ गए. हाइवा चालक कुछ समझ पाता तब तक बाइक हाइवा से घसीटते हुए 100 मीटर तक ले गया । जिससे तीनों बाइक सवार बुरी तरह घायल हो गये. 

घटना की जानकारी स्थानिय लोगो ने पास के थाने को दी. वही घटना स्थल पर सुदामडीह पुलिस दल बल के साथ पहुची और मामले कि जांच में जुट गई. तीनो में एक घायल लड़का उठकर घटना स्थल से भाग निकला। बाकी दोनों लड़को बिक्की व उसके दोस्त मोहम्मद राज को इलाज के लिए पास के चासनाला स्वास्थ्य केंद्र ले गये. जहाँ डॉक्टर ने डिगवाडीह के रहने वाले मोहम्मद राज को मृत घोषित कर दिया। वही घायल बिक्की हांड़ी की गम्भीर स्थिति को देखते हुए चासनाला के डॉक्टर ने धनबाद के पीएमसीएच रेफर कर दिया।





रिलेटेड पोस्ट