Latest News

अवैध लॉटरी का भांडाफोड़, नागालैंड की लॉटरी के साथ सात गिरफ्तार     

N7News Admin 26-03-2019 06:50 AM धनबाद

सात आरोपी गिरफ्तार।



Reported by: बिपिन कुमार  

धनबाद।

धनबाद के झरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत लोकसभा चुनाव को देखते हुए झरिया पुलिस ने आरएसपी कॉलेज के समीप चलाये गए वाहन चेकिंग अभियान में झरिया पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. 

चेकिंग अभियान के दौरान पुलिस को देख एक संदिग्ध भागने के फिराक में था. पुलिस ने संदिग्ध को पकड़ कर पूछताछ शुरु की. पूछताछ के दौरान संदिग्ध ने अपना नाम टिंकू विशकर्मा बताया। पूछताछ के दौरान पुलिस को टिंकू पर शक हुआ और पुलिस ने टिंकू का वाहन चेकिंग किया। वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस को टिंकू के वाहन से दूसरे स्टेट के लगभग लाखो के अवैध लॉटरी मिली। 

लाखो की लॉटरी पुलिस ने किया बरामद 

पुलिस ने लॉटरी बरामद कर टिंकू को हिरासत में ले लिया और कड़ी पूछताछ शुरु कर दी. कड़ी पूछताछ के दौरान टिंकू ने पुलिस को और भी कई लोगो के नाम बताए। टिंकू के निशानदेही पर पुलिस ने झरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत चिल्ड्रन पार्क , कोयरी बांध छलछलिया मोड़ जैसे जगहों पर छापेमारी कर लगभग 40 हजार अवैध लॉटरी और बरामद की. पुलिस की औचक छापेमारी से अवैध लॉटरी बेच रहे दुकानदारों में हड़कंप मच गयी. इस औचक छापेमारी में पुलिस ने अवैध लॉटरी और लॉटरी संचालक के साथ साथ कुल 7 लोगो को गिरफ्तार किया। 

सात अवैध लॉटरी विक्रेता गिरफ्तार

इस मामले में झरिया थाना के इंस्पेक्टर रणधीर कुमार ने प्रेस वार्ता कर बताया कि लोक सभा चुनाव को लेकर जिला प्रशासन काफी मुस्तैद है. जिसके कारण आज झरिया पुलिस को बड़ी सफलता मिली। लगभग 1 लाख की कीमत की नागालैंड के लॉटरी के साथ कुल 7 लोगो को गिरफ्तार किया गया है. सभी गिरफ्तार लोगो से पूछताछ चल रही है और भी खुलासे होने की संभावना है. पूछताछ के बाद कानूनी पक्रिया की जाएगी।





रिलेटेड पोस्ट