Latest News

यज्ञ में शामिल होने गयी महिला अचानक लगी रोने, कृषि मंत्री पर लगाया ये आरोप

N7News Admin 27-03-2019 04:24 AM टाॅप न्यूज़

क्लिक कर देखें वीडियो।




जामताड़ा।

झारखण्ड राज्य के कृषि मंत्री रणधीर सिंह पर एक महिला ने मारपीट का आरोप लगाया है. उक्त महिला पिंकी कुमारी सारठ विधानसभा क्षेत्र की जिला परिषद सदस्य है.

दरअसल, जामताड़ा के कालाझरिया गांव में यज्ञ का आयोजन किया गया है. जहां पर पिंकी कुमारी कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची हुई थी और मंत्री रणधीर सिंह भी वहां पहुंचे। बताया जा रहा कि इसी बीच किसी बात को लेकर बहस होने के बाद यह घटना हुई है. 

पिंकी कुमारी ने आरोप लगाया है कि मंत्री रणधीर सिंह ने उनके साथ मारपीट की और उसके साथ बदसलूकी की. वही मंत्री ने पूरे मामले में सफाई देते हुए कहा है कि यह एक साजिश है और उक्त महिला ने मेरा कॉलर पकड़कर बदतमीजी किया है.

मारपीट के आरोप पर पूछे जाने पर मंत्री ने कहा कि आरोप लगाना लोगों का काम है. घटना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची हुई है और मामले की छानबीन कर रही है. 





रिलेटेड पोस्ट

  • राष्ट्रीय गौरव सम्मान से नवाज़े गए प्रिंस सिंघल
    गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे के साथ बतौर सलाहकार काम कर चुके प्रिंस सिंघल को अंतर्राष्ट्रीय युवा सोसाइटी और नेशनल यूथ अवार्ड्स फेडरेशन ऑफ इंडिया से राष्ट्रीय गौरव सम्मान 2019 से सम्मानित किया गया है।
  • संचार मंत्री के करकमलों से पुरस्कृत हुए डॉ. प्रदीप
    पिछले सत्र 2018-19 को भारतीय डाक विभाग द्वारा अखिल भारतीय पत्र लेखन प्रतियोगिता का आयोजन "ढाई आखर पत्र लेखन अभियान" के अंर्तगत सम्पूर्ण देश मे किया गया था, जिसमें नौ लाख से अधिक व्यक्तियों की भागीदारी हुई थी।