Latest News

नाव के जरिये कोयला भेजने की थी तैयारी, तभी पहुंच गयी पुलिस 

N7News Admin 04-04-2019 03:08 AM धनबाद

ज़ब्त कोयला।



Reported by:बिपिन कुमार 

धनबाद।

बलियापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत सरसाकुंडी में अवैध रूप से चल रहे कोयले की तस्करी पर लगाम लगाते हुए धनबाद एसएसपी के निर्देश पर एसओजी की टीम ने छापेमारी की और सैकड़ो बोरा कोयला , दर्जनों स्कूटर व दर्जनों साइकिल के अलावे एक नाव को भी पुलिस  जप्त कर बलियापुर थाना ले गई। 

कोयलांचल में धड़ल्ले से चल रहा है. अवैध कोयले का कारोबार ,धनबाद कोयले के खदानों से अवैध कोयला तस्कर कोयला चोरी कर दामोदर नदी के रास्ते बंगाल भेजते है. जिसमे कोयला तस्करों को मोटी कमाई होती है ,खदानों में कोयला की सुरक्षा के लिए सीआईएसएफ की टीम तैनात रहती है ,खदानों के बाहर जिला पुलिस का एरिया रहता है ,इसके बावजूद अवैध कोयला तस्कर बड़ी आसानी से कोयला की चोरी करते है ,लगातार कोयले के अवैध तस्करों के खिलाफ पुलिस की बड़ी कर्यवाई के बाद भी अवैध कोयले का कारोबार थमने का नाम नही ले रहा। इस छापेमारी के दौरान पुलिस ने चार कोयला तस्कर को भी मौके से गिरफ्तार किया गया।

बलियापुर थाना क्षेत्र में पुलिस की ये पहली ऐसी बड़ी उपलब्धि मानी जा रही है जिसमें इतनी भारी तादाद में कोयला ,स्कूटर ,साइकिल ,नाव सहित चार तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया। वही पुलिस की ताबड़तोड़ छापेमारी से कोयला तस्करों में मचा हड़कंप।

 छापेमारी के बाद बलियापुर प्रभारी ने कहा एक छटाक कोयला चोरी नही होने देंगे ,ये जिला प्रसासन के वरीय अधिकारी का निर्देश है ,लगातार अवैध तस्करों के खिलाफ ये अभियान चलता रहेगा। 





रिलेटेड पोस्ट