Latest News

प्रदीप यादव ने ही साजिश कर मुझे फंसाया था,जेवीएम के कैरेक्टर में दल-बदल: फुरकान 

N7News Admin 15-04-2019 05:35 PM विशेष ख़बर

क्लिक कर सुनें फुरकान अंसारी का बयान।



Reported by: एजाज़ अहमद 

मधुपुर/देवघर।

गोड्डा लोकसभा चुनाव को लेकर महागठबंधन में अंदरूनी जंग अब खुलकर सतह पर आने लगी है. एक तरफ महागठबंधन के उम्मीदवार प्रदीप यादव चुनावी मैदान में हैं. वहीं कांग्रेस के कद्दावर नेता सह पूर्व सांसद फुरकान अंसारी टिकट न मिलने पर अपने ही पार्टी की बखिया उधेड़ रहें हैं. गोड्डा के पूर्व सांसद फुरकान अंसारी ने अपने निजी आवास में प्रेसवार्ता के दौरान अपनी बातें रखीं। 

प्रदेश अध्यक्ष पर पक्षपात का आरोप: 

फुरकान अंसारी ने पीसीसी अध्यक्ष अजय कुमार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि प्रदेश में जेवीएम को मजबूत करने का काम किया जा रहा है. प्रदेश में कांग्रेस कुछ काम नहीं कर रही है. उन्होंने यह भी आरोप लगाया है. टिकट बंटवारे में उन्होंने पक्षपात किया है. अजय कुमार ने कांग्रेस को कमज़ोर बनाने का काम किया है.  उन्होंने कहा कि प्रदेश कांग्रेस कमिटि के अध्यक्ष ने गोड्डा लोकसभा के लिए आलाकमान के समक्ष कांग्रेस को मजबूती से नहीं पेश किया है. पीसीसी के अध्यक्ष जेवीएम से ही आये है.राहुल गांधी के समक्ष कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने गोड्डा सीट को लेकर मजबूती से अपना पक्ष न रख कर जेवीएम को टिकट दिलाने का काम किया है. यहां तक कि धनबाद सीट को भी कमज़ोर करने का आरोप फुरकान ने अजय कुमार पर लगाया है. कहा कि पीसीसी अध्यक्ष झारखंड कांग्रेस को बर्बाद करने काम कर रहे हैं. बाहरी लोगों को टिकट देकर प्रदेश में कांग्रेस का नेतृत्व को कम आंका गया है.  

जेवीएम के कैरेक्टर में दल-बदल: फुरकान 

फुरकान अंसारी ने  कहा कि जेवीएम पार्टी में शुरू से ही दल बदलने का कैरेक्टर रहा है .  जीत के बाद उम्मीदवार बीजेपी में ही शामिल हो जाता है. उन्होंने कहा कि इससे इंकार नहीं किया जा सकता कि प्रदीप यादव अपना दल बदल ले. 

प्रदीप यादव ने साजिश कर मुझे फंसाया था:फुरकान 

फुरकान अंसारी ने कहा कि प्रदीप यादव ने ही एक साजिश के तहत मुझे 2004 के इलेक्शन में फंसाने का काम किया था. जब वो मिनिस्टर था. और मुझे अरेस्ट किया गया था.  लेकिन उस केस को कोर्ट ने ही कह दिया कि इनपर कोई केस बनता ही नहीं है. 

न राहुल न मोदी, दोनों में कोई नहीं बनेगा प्रधानमंत्री: फुरकान 

फुरकान अंसारी ने कहा कि गोड्डा में जीत किसी की भी हो, भारत में इस बार न तो नरेंद्र मोदी ही प्रधानमंत्री बनेंगे और न ही राहुल गांधी। दोनों तय है. मिलीजुली सरकार बनेगी. हो सकता है साल दो साल में फिर चुनाव हो जाय.

चुनाव लड़ने पर बोले फुरकान, अभी रास्ता है खुला: 

प्रेस वार्ता में पूर्व सांसद फुरकान अंसारी ने कहा कि गठबंधन को गोड्डा की आवाम मानने को तैयार नहीं है. उन्होंने कहा कि चुनाव लड़ने के बारे में अभी कोई निर्णय नहीं लिया हूँ, समय आने पर बीच का रास्ता निकाला जायेगा.





रिलेटेड पोस्ट