Latest News

शादी की खरीददारी करने आई महिला से 45 हजार की छिनतई

N7News Admin 16-04-2019 06:47 PM धनबाद

दिनदहाड़े छिनतई।



Reported by:बिपिन कुमार 

 धनबाद।

धनबाद में बाइकर गिरोह का आतंक लगातार देखने को मिल रहा है। जहां  बाइकर लूट और छिनतई जैसे घटना को आसानी से अंजाम देकर रफूचक्कर हो जा रहे और पुलिस सीसीटीवी में लूटेरो की तलाश में खाक छान रही है।

ताजा घटना धनबाद के कोयला नगर की रहने वाली कोकिला बासु के साथ हुई है। जहां पीड़िता अपनी बेटी की शादी की शॉपिंग करने हीरापुर बाजार आई थी। जहां लूटेरो ने महिला से नगद 45 हजार रुपये लूट कर भाग निकले। 

सीसीटीवी में कैद बाइक सवार अपराधी की तस्वीर 

धनबाद सदर थाना क्षेत्र के हीरापुर बाजार में जहां बेटी की शादी की शॉपिंग करने आई ज्ञानमुखर्जी रोड के पास लाल रंग की पल्सर बाइक ने महिला के हाथ से बैग छीन कर भाग निकला। वही महिला चिलाते हुए भागी मगर अपराधी भागने में कामयाब निकले। वही भागने के क्रम में लूटेरो की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। हालाकि पुलिस को उस सीसीटीवी से बाइक का नम्बर नहीं मिल पाया। वही पैसे छीनकर भाग रहे अपराधियों का पीछा करते हुए पीड़िता महिला काफी दूर तक दौड़ते हुए गई तबतक लुटेरा भागने में सफल रहा। 

पुलिस जांच में जुटी 

वही पुलिस को सूचना मिलते ही धनबाद सदर थाना प्रभारी पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गई है. वही पुलिस को सीसीटीवी में लाल रंग की पल्सर में दो लोगो को भागते दिखाई पड़ा रहा है. वही इस मामले थाना प्रभारी ने कहा कि जांच के बाद ही आगे की कारवाई की जाएगी। 





रिलेटेड पोस्ट