Latest News

सड़क दुर्घटना में पति-पत्नी की दर्दनाक मौत

N7News Admin 17-04-2019 01:05 AM जामताड़ा

पति-पत्नी की दर्दनाक मौत।




जामताड़ा।

जामताड़ा के गोविंदपुर-साहिबगंज हाई-वे पर सड़क दुर्घटना में पति-पत्नी की दर्दनाक मौत हो गई। घटना पोसोई पुल के पास हुई है।

जहां मारुति वाहन के अनियंत्रित होकर पुल के डिवाइडर से टकराने के कारण यह दुर्घटना घटी है। इस दुर्घटना में वाहन चालक भी जख्मी हो गया है। मृत दंपत्ति मुजफ्फरपुर के दाउद नगर का रहने वाले बताये जा रहे है। मौके पर पुलिस पहुंची और घायल ड्राइवर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस घटना से लगभग एक घंटे तक सड़क जाम रहा। घटना में मृत लोगो का नाम या अन्य जानकारी प्राप्त नहीं हो पाई है। ड्राइवर कुछ बोलने में असमर्थ है।





रिलेटेड पोस्ट

  • यूनिटी के वादे के साथ अमेरिका के राष्ट्रपति बने बाइडेन, कमला पहली महिला उपराष्ट्रपति
    जोसेफ आर बाइडेन जूनियर यानी जो बाइडेन अमेरिकी इतिहास के सबसे उम्रदराज राष्ट्रपति बन गए। वे 78 साल के हैं। कमला देवी हैरिस ने भी उपराष्ट्रपति पद की शपथ ली। 56 साल की कमला हैरिस ने इसी के साथ इतिहास रच दिया। वे पहली महिला, अश्वेत और भारतवंशी उपराष्ट्रपति हैं।
  • गड्ढ़े में दफन मिली युवती की लाश, इलाके में सनसनी
    बोकारो जिले के चास के मुफ्फिसल थाना क्षेत्र स्थित ब्राह्मण द्वारिका पंचायत के शकरगड़ा गांव में जमीन में दफन एक युवती का शव मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गयी। शव मिलने की सूचना पर मौके पर पुलिस के वरीय अधिकारी पहुंचे और लाश को गड्‌ढ़े से बाहर निकलवाया गया। आशंका जताई जा रही है कि युवती की कहीं और हत्या कर शव को गड्‌ढ़े में दफना दिया गया है।