Latest News

कोडरमा लोकसभा चुनाव में 14 उम्मीदवार, प्रत्याशियों के बीच वितरण हुआ चुनाव चिन्ह

N7News Admin 23-04-2019 02:55 AM गिरीडीह

मीडिया कोषांग का पत्रकार सम्मेलन।



Reported by:आशुतोष श्रीवास्तव 

गिरिडीह।

कोडरमा लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के मीडिया कोषांग का दूसरा पत्रकार सम्मेलन सोमवार को समाहरणालय के सभाकक्ष में संपन्न हुआ। मौके पर जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह गिरिडीह उपायुक्त राजेश पाठक, प्रशिक्षु आईएएस प्रेरणा दीक्षित, डीएसपी संतोष मिश्रा, सहायक निर्वाचन पदाधिकारी राजीव कुमार और डीपीआरओ रशिम सिन्हा आदि मौजूद थे।

पत्रकार सम्मेलन में उपायुक्त ने लोकसभा क्षेत्र चुनाव को लेकर विस्तार से जानकारी दी। इस दौरान उन्होंने कहा कि लोकसभा क्षेत्र में 15 मॉडल बूथ बनाए जा रहे हैं,जिसमें हर तरह की सुविधाएं होगी। उन्होंने कहा कि कोडरमा लोकसभा क्षेत्र से कुल 18 अभ्यर्थियों ने अपनी नामजदगी का पर्चा भरा था। लेकिन त्रुटिपूर्ण कागजातों की वजह से तीन का नामांकन रद्द कर दिया गया। वहीं कम्युनिस्ट पार्टी के प्रत्याशी मुस्तकीम अंसारी ने अपना नाम वापस ले लिया है। इस तरह कुल मिलाकर अब 14 प्रत्याशी कोडरमा लोकसभा क्षेत्र से चुनाव मैदान में डटे हैं।

मौके पर उपायुक्त ने बताया कि चुनाव मुकम्मल कराने की पूरी तैयारी कर ली है और इस चुनाव में दिव्यांगों के लिए व्हील चेयर समेत विशेष व्यवस्था की जाएगी। वही मतदान कर्मीयों और मतदाताओं के सुरक्षा का विशेष ध्यान रखा जाएगा।





रिलेटेड पोस्ट