Latest News

पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी को मिली वाहन समेत उड़ाने की धमकी, 48 घंटे में झारखंड छोड़ने का फरमान

N7News Admin 24-04-2019 04:22 AM गिरीडीह

बाबूलाल मरांडी।



Reported by:आशुतोष श्रीवास्तव 

गिरिडीह।

पूर्व मुख्यमंत्री सह जेवीएम सुप्रीमो को फिर नक्सलियों की धमकी मिली है। इस बावत बाबूलाल मरांडी ने कहा कि पहले ही उनकी जेड प्लस सुरक्षा वापस ले ली, अब एक चिट्ठी मिली है। चिट्ठी के कटेंट से सरकार की मंशा संदिग्ध लग रही ह

दरअसल श्री मरांडी को पत्र लिखकर जान से मारने की धमकी दी गई है। ये पत्र नक्सलियों के नाम से लिखा गया है। रांची से डाक के द्वारा चिट्ठी उनके गिरिडीह स्थित घर के पते पर भेजी गयी। चिट्ठी में अविनाश कुमार सिन्हा नाम के वकील के लेटर पैड का इस्तेमाल किया गया है। अविनाश गिरिडीह के बरमसिया के रहने वाले हैं। चिट्ठी में चुनाव को लेकर बीजेपी के साथ समझौता होने का दावा किया गया है। साथ ही बाबूलाल मरांडी को 23 मार्च से 19 अप्रैल तक झारखंड में नहीं रहने को कहा गया है। पूर्व सीएम ने कहा कि चिट्टी के कटेंट से सरकार की मंशा संदिग्ध लग रही है. ऐसे में प्रशासन से बिना देरी किये मामले की जांच और दोषियों को सजा देने की मांग की गयी है. 

पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी को धमकी देने के मामले में गिरिडीह पुलिस प्रशासन त्वरित रूप से सक्रिय हो गया है। इस मामले की जांच पड़ताल शुरू हो गई है। इस क्रम में एसपी सुरेंद्र कुमार झा ने प्रेस वार्ता कर कहा कि यह किसी मानसिक रूप से विक्षिप्त व्यक्ति का काम प्रतीत हो रहा है। उन्होंने कहा कि पूर्व में भी नक्सलियों के नाम से किसी अधिवक्ता के लेटर पैड का इस्तेमाल कर कई स्थानों पर धमकी भरा पत्र भेजा गया था। यह वाकया भी कुछ ऐसा ही है। इस मामले की जांच सघनता से की जा रही है। उन्होंने कहा कि बाबूलाल मरांडी के सुरक्षा में कोई कोताही नहीं बरती गई है। गंभीरता से उनके सुरक्षा का ख्याल रखा जाता है। एसपी ने कहा कि पत्र कांड की जांच में लगी टीम जल्द ही इस मामले का उदभेदन कर लेगी।


 





रिलेटेड पोस्ट