Latest News

निशिकांत दुबे ने किया नामांकन, रैली में उमड़ा समर्थकों का सैलाब 

N7News Admin 26-04-2019 11:47 PM टाॅप न्यूज़

निशिकांत दुबे ने किया नामांकन।




गोड्डा।

गोड्डा लोकसभा सीट के लिए भाजपा प्रत्याशी डॉ. निशिकांत दुबे के नामांकन में आज जनसैलाब सा उमड़ पड़ा. गोड्डा स्थित दोमुंही चौक से निशिकांत दुबे की रैली समाहरणालय के लिए निकली. जहां सुबह से ही कार्यकर्ताओं और समर्थकों का हुजूम उमड़ पड़ा. 

डॉ. निशिकांत दुबे की नामांकन रैली में सूबे के मुख्यमंत्री रघुवर दास भी पहुंचे. लेकिन उन्होंने अपनी वाहन में ही बैठकर रैली के आगे-आगे चलने में साथ दिया. निशिकांत दुबे के नामांकन में समाहरणालय परिसर में सूबे के मंत्री राज पलिवार और पूर्व मंत्री जय प्रकाश भाई पटेल भी पहुंचे थे। 

जिला निर्वाची कार्यालय कक्ष में डॉ.निशिकांत दुबे के साथ सिर्फ मुख्यमंत्री रघुवर दास, जय प्रकाश भाई पटेल, निशिकांत दुबे की पत्नी अनुकांत दुबे और एक प्रस्तावक मौजूद थे. निशिकांत दुबे ने आज दो सेट में नामांकन किया. शेष बचे दो सेट वो 29 अप्रैल को अंतिम दिन जमा करेंगे.

नामांकन के बाद पत्रकारों के सवालों के जवाब देते हुए निशिकांत दुबे ने बताया कि अगर फुरकान अंसारी मैदान में हैं तो उनका मुकाबला फुरकान अंसारी से होगा महागठबंधन से नहीं. उन्होंने ये भी कहा कि वे चाहते है कि कोई एक प्रत्याशी ही चुनाव लड़े, जिससे आंकलन किया जा सके कि कौन कितने पानी में है। 

निशिकांत

नामांकन में जाने से पहले निशिकांत दुबे बाबा बैद्यनाथ के दरबार पहुंचे. विशेष पूजा अर्चना कर बाबा का आशीर्वाद लिया, फिर गोड्डा के लिए रवाना हुए। 





रिलेटेड पोस्ट