Latest News

ब्राउन शुगर बेचते दो कारोबारी और बाईक चोर गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार

N7News Admin 14-07-2019 03:39 AM पाकुड़



Reported by: जयदेव कुमार 

पाकुड़।

पाकुड़ पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. बाईक चोर गिरोह के सदस्य और ब्राउन शुगर कोरोबारियों को पुलिस ने धरदबोचा है.

पाकुड़ पुलिस अधीक्षक राजीव रंजन सिंह ने प्रेस वार्ता कर बताया कि बीते 11 जुलाई को एलआईसी कार्यालय के पास गैरेज से दिनदहाड़े मोटरसाइकिल चोरी कर ली गई थी. मामले में नगर थाना पुलिस लगातार छापेमारी कर रही थी। जिसमें एसपी को गुप्त सूचना मिली थी चोरी की गयी मोटरसाइकिल मालगोदाम रोड स्थित आदित्य मिश्रा के घर पर रखी हुई है। एसपी के निर्देश पर टीम ने आदित्य मिश्रा के घर पर छापेमारी कर चोरी की मोटरसाइकिल बरामद करते हुए आदित्य मिश्रा को गिरफ्तार किया. आदित्य के निशानदेही पर पुलिस ने मध्यपाड़ा मोहल्ला से उसके सहयोगी विशाल कुमार को भी गिरफ्तार कर लिया.

 वहीं, दूसरा मामला ब्राउन शुगर से जुड़ा है. जिसमें भी पुलिस अधीक्षक को गुप्त सूचना मिली थी ब्राउन सुगर कारोबारी नलपोखर के समीप बा्रउन शुगर बेच रहे है और कुछ लोग इसका सेवन भी कर रहे है. एसपी के निर्देश पर त्वरित कारवाई करते हुए एसआईटी टीम ने छापेमारी कर ब्राउन सुगर के धंधे में संलिप्त अमन अंसारी और काशिम मियां को ब्राउन सुगर के छोटे छोटे पाउच सहित नगद 3700 रूपये के साथ गिरफतार कर लिया, जबकि दो अभियुक्त फरार हो गये. जिनकी तलाश में पुलिस जुटी है. 

ब्राउन शुगर कारोबारियों ने स्वीकार किया है शहर में 100 रूपये में पुड़िया बेचते है जिसे खासकर युवा वर्ग और मजदूर किस्म के लोग ज्यादा खरीदते है । एसपी राजीव रंजन सिंह ने अभिभावको को अपने बच्चो के प्रति ध्यान रखने की अपील की है, ताकि ब्राउन शुगर की लत न लगे । 





रिलेटेड पोस्ट