Latest News

मधुपुर: न होती है पढ़ाई,न मिलता है ढंग से भोजन, विरोध में सड़क पर उतरे आवासीय विद्यालय के छात्र

N7News Admin 09-08-2019 02:31 AM देवघर

छात्रों ने किया सड़क जाम।



Reported by: एजाज़ अहमद 

मधुपुर/देवघर।

मधुपुर के एससी प्लस टू आवासीय लेड़वा विद्यालय के बच्चों ने गिरिडीह-मधुपुर मुख्य पथ के एसआर डालमियां रोड को करीब आधे घंटे तक जाम कर दिया. मामला था बच्चों के भविष्य के साथ स्कूल प्रबंधन द्वारा लापरवाही बरतने का. 

छात्रों ने स्कूल प्रबंधन पर कई संगीन आरोप लगाते हुए कहा कि विद्यालय प्रबंधन द्वारा सरकार के पैसे की बर्बादी की जा रही है. स्कूल में न तो नियमित शिक्षक है और न ही पढ़ाई ही होती है. इतना ही नहीं भोजन में भी मेन्यू का पालन नहीं किया जाता है. खेल सामाग्री भी नहीं दी जाती है. छात्रों ने स्कूल के प्रिंसिपल पर यह भी आरोप लगाते हुए कहा कि स्कूल के कई शौचालयों में दरवाजा तक नहीं है. शिकायत का निवारण नहीं किया जाता है और प्रिंसिपल भी महीनों नदारद रहते है. 

पुलिस प्रशासन ने छात्रों को दिया आश्वासनः

सैकड़ों छात्रों के सड़क पर आ जाने से एसआर डालमियां रोड में आवगमन थोड़े देर के लिए बाधित हो गई. जाम की सूचना मिलते ही कार्यपालक दंडाधिकारी संजय कुमार सिन्हा, पुलिस इंस्पेक्टर सत्येंद्र प्रसाद सदल बल जाम स्थल पहुंचे और जाम को समझा बुझाकर हटाते हुए बच्चों को किसान भवन ले आयें, जहां बारी - बारी से समस्या सुनकर हर हाल 15 अगस्त के बाद उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया। 


गुरुकुल





रिलेटेड पोस्ट