Latest News

जरमुंडी सीट पर लोजपा ने किया दावा,वीरेंद्र प्रधान की उम्मीदवारी की घोषणा

N7News Admin 16-09-2019 03:55 AM विशेष ख़बर

लोजपा की हुंकार रैली।




बासुकिनाथ/दुमका।

लोजपा ने दुमका के जरमुंडी विधानसभा क्षेत्र के बासुकीनाथ मैदान से चुनावी हुंकार भरी है. हुंकार रैली के जरीये लोजपा ने अपना शक्ति प्रदर्शन किया. जहां हजारों कार्यकर्ताओं के बीच लोजपा के अध्यक्ष चिराग पासवान ने आने वाले विधानसभा चुनाव में जरमुंडी विधानसभा क्षेत्र के लिए अपने प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र प्रधान के नाम की घोषणा की. वही, चिराग पासवान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी जमकर तारीफ किया. 

लोजपा झारखंड के छह विधानसभा सीट से एनडीए गठबंधन के माध्यम से चुनाव लड़ना चाहती है, वहीं जरमुंडी विधानसभा क्षेत्र से पार्टी की दावेदारी पेश करके अपनी शक्ति भी दिखाने में लोजपा जुट गई है, और झरखण्ड के जरमुंडी सीट से चुनाव लड़कर झरखण्ड में कदम रखना चाहती है। इसके पूर्व भी पिछले 2014 के विधानसभा चुनाव में दुमका के शिकारीपाड़ा विधानसभा से लोजपा चुनाव लड़ चुकी है ।इसबार लोजपा ने झारखण्ड से छह विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने का दावा किया है. 

जरमुंडी से वीरेंद्र प्रधान की उम्मीदवारी की घोषणा 

लोजपा के अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि हम लोगों ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को लिखित रूप से 6 सीटों की मांग की है। जिसमें जरमुंडी विधानसभा से प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र प्रधान को जरमुंडी सीट के लिए नामित किया है और इस बार भी चाहते हैं कि हमारा उत्तरदायित्व महागठबंधन सीट के तहत हो तो जरमुंडी में कोई संदेह नहीं है। गठबंधन के तहत यहां से एनडीए के प्रत्याशी वीरेंद्र प्रधान ही होंगे। यह हम लोगों की अपेक्षा है।

चिराग पासवान ने की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ़ 

लोजपा के अध्यक्ष चिराग पासवान ने प्रधानमंत्री का तारीफ करते हुए कहा कि मुझे गर्व होता है कि देश में पहली बार देश का पहला प्रधानमंत्री आया जिन्होंने महिलाओं की स्वास्थ्य की चिंता की और उज्जवला योजना लेकर आए। आज पहली बार 70 वर्षों में ऐसा प्रधानमंत्री आया, जिन्होंने गांव- गांव घर-घर बिजली पहुंचाने का काम किया। ऐसा प्रधानमंत्री मिला जिन्होंने गांव- गांव को शहर से जोड़ा। साथ ही सीमाओं को कैसे सुरक्षित रखें इस पर भी ध्यान रखा। प्रधानमंत्री सोचते हैं मूलभूत सुविधाओं का अभाव हर घर से दूर होना चाहिए तो किस तरह से भारत को अंतरिक्ष के माध्यम से भी सुरक्षित रखा जाए। इसकी भी चिंता हमारे प्रधानमंत्री करते हैं। हम लोगों को गर्व होता है हम लोग सिर्फ अखंड भारत का जिक्र करते थे ,लेकिन आज भारत के प्रधानमंत्री ने पहली बार भारत का नेतृत्व कर ये कर दिखाया। इतनी इच्छा शक्ति के बदौलत उन्होंने धारा 370 को हटाकर, उसको खत्म कर सही मायने में अखंड भारत का निर्माण किया।





रिलेटेड पोस्ट

  • राष्ट्रीय गौरव सम्मान से नवाज़े गए प्रिंस सिंघल
    गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे के साथ बतौर सलाहकार काम कर चुके प्रिंस सिंघल को अंतर्राष्ट्रीय युवा सोसाइटी और नेशनल यूथ अवार्ड्स फेडरेशन ऑफ इंडिया से राष्ट्रीय गौरव सम्मान 2019 से सम्मानित किया गया है।
  • संचार मंत्री के करकमलों से पुरस्कृत हुए डॉ. प्रदीप
    पिछले सत्र 2018-19 को भारतीय डाक विभाग द्वारा अखिल भारतीय पत्र लेखन प्रतियोगिता का आयोजन "ढाई आखर पत्र लेखन अभियान" के अंर्तगत सम्पूर्ण देश मे किया गया था, जिसमें नौ लाख से अधिक व्यक्तियों की भागीदारी हुई थी।