Latest News

देवघर:बेखौफ बदमाशों ने वार्ड पार्षद के घर के सामने की हवाई फायरिंग

N7News Admin 20-09-2019 04:49 AM देवघर




देवघर।

देवघर में वार्ड पार्षद रवि राउत के आवास के समक्ष बेख़ौफ़ बदमाशों द्वारा हवाई फायरिंग करने का मामला सामने आया है। 

घटना गुरुवार रात्रि करीब 9:00 बजे की है। बताया जा रहा कि दो बाइक पर सवार छह बेखौफ बदमाशों ने नगर थाना क्षेत्र के झोंसागढ़ी राम मंदिर रोड नया सदर अस्पताल के समीप स्थित देवघर नगर निगम के पार्षद रवि राउत के घर के समीप दो राउंड हवाई फायरिंग की और मौके से फरार हो गए।

घटना को लेकर पार्षद रवि राउत ने बताया कि 1 पल्सर 220 बाइक जिसपर तीन युवक हो हल्ला और शोर-शराबा करते हुए आए। उनके पीछे एक और मोटरसाइकिल थी जिस पर भी तीन अन्य युवक सवार थे, वह सभी भी शोर शराबा करते हुए ही आ रहे थे। इसी दौरान उन लोगों द्वारा उनके घर के सामने दो राउंड हवाई फायरिंग की गई। और सभी बदमाश तेज गति से फरार हो गए।

भागने के दौरान एक बाइक की चाभी घटनास्थल पर ही गिर गई ।जो टीवीएस कंपनी की है। फायरिंग की आवाज सुनने के बाद पार्षद सहित सभी मोहल्ले वासी घरों से बाहर निकल कर जमा हो गए। घटना को लेकर सभी लोग डरे सहमे हैं।

रवि रावत ने कहा कि घटना क्यों किया गया है ,इसकी वजह क्या है, फायरिंग करने वाले लोगों की मंशा क्या थी इसके बारे में उन लोगों को कोई जानकारी नहीं है। इसके पहले इस तरह की कभी कोई घटना नहीं होने की बात भी उन्होंने कही है।

घटना के बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई ।सूचना मिलते ही नगर थाना के एसआई कृष्ण कुमार कुशवाहा पीसीआर सहित सदल बल घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन की। हालांकि जांच के दौरान पुलिस को घटनास्थल से कोई खोखा बरामद नहीं हुआ है।





रिलेटेड पोस्ट

  • राष्ट्रीय गौरव सम्मान से नवाज़े गए प्रिंस सिंघल
    गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे के साथ बतौर सलाहकार काम कर चुके प्रिंस सिंघल को अंतर्राष्ट्रीय युवा सोसाइटी और नेशनल यूथ अवार्ड्स फेडरेशन ऑफ इंडिया से राष्ट्रीय गौरव सम्मान 2019 से सम्मानित किया गया है।
  • संचार मंत्री के करकमलों से पुरस्कृत हुए डॉ. प्रदीप
    पिछले सत्र 2018-19 को भारतीय डाक विभाग द्वारा अखिल भारतीय पत्र लेखन प्रतियोगिता का आयोजन "ढाई आखर पत्र लेखन अभियान" के अंर्तगत सम्पूर्ण देश मे किया गया था, जिसमें नौ लाख से अधिक व्यक्तियों की भागीदारी हुई थी।