Latest News

देवघर पूजा करने आये श्रद्धालु की मौत

N7News Admin 13-10-2019 06:55 PM देवघर



Reported by: मनीष दुबे

देवघर।

देवघर में पूजा करने आये एक श्रद्धालु की मौत हो गई ।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मनोज कुमार लाभ नाम का व्यक्ति सुल्तानगंज से 35 लोगों के जत्थे के साथ देवघर पहुंचा था और पूर्णिमा में बाबा भोले के दर्शन पूजन के बाद एक होटल में चाय पी और फिर अपने होटल के कमरे में जा रहा था। तभी अचेत हो गया।

उसके बाद उसे देवघर सदर अस्पताल लाया गया। जहां उसे चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। यह सभी श्रद्धालु बिहार के मधुबनी से आए हुए थे ।

डॉक्टर के मुताबिक के इनका पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। तभी पता चलेगा कि किस कारण इनकी मौत हुई। फिलहाल साथ में आए श्रद्धालुओं और परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।





रिलेटेड पोस्ट

  • यूनिटी के वादे के साथ अमेरिका के राष्ट्रपति बने बाइडेन, कमला पहली महिला उपराष्ट्रपति
    जोसेफ आर बाइडेन जूनियर यानी जो बाइडेन अमेरिकी इतिहास के सबसे उम्रदराज राष्ट्रपति बन गए। वे 78 साल के हैं। कमला देवी हैरिस ने भी उपराष्ट्रपति पद की शपथ ली। 56 साल की कमला हैरिस ने इसी के साथ इतिहास रच दिया। वे पहली महिला, अश्वेत और भारतवंशी उपराष्ट्रपति हैं।
  • गड्ढ़े में दफन मिली युवती की लाश, इलाके में सनसनी
    बोकारो जिले के चास के मुफ्फिसल थाना क्षेत्र स्थित ब्राह्मण द्वारिका पंचायत के शकरगड़ा गांव में जमीन में दफन एक युवती का शव मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गयी। शव मिलने की सूचना पर मौके पर पुलिस के वरीय अधिकारी पहुंचे और लाश को गड्‌ढ़े से बाहर निकलवाया गया। आशंका जताई जा रही है कि युवती की कहीं और हत्या कर शव को गड्‌ढ़े में दफना दिया गया है।