Latest News

WJAI से जुड़े वेब पत्रकारों को पटना में आवासन,भोजन व वाहन की मुफ्त सुविधा,चिकित्सा में भी सहयोग

N7News Admin 16-10-2019 12:30 AM विशेष ख़बर

अनूप नारायण सिंह।




पटना।

वेब जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन की राष्ट्रीय कार्मसमिति की दूसरी बैठक और वेबसाइट लाँच के मौके पर अपने संबोधन के दौरान राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य, वरीय पत्रकार और बिग गंगा के एंकर अनूप नारायण सिंह ने वेब पत्रकारों के लिए बड़ी सुविधाएं मुहैया कराने की घोषणा की

श्री सिंह ने कहा कि संगठन से जुड़े वेब पत्रकारों को वो अपने स्तर से पटना में मुफ्त आवासन, मुफ्त भोजन, मुफ्त वाहन मुहैया कराएंगे। साथ ही वेब पत्रकार और उनके परिजनों की चिकित्सा में भी बड़ा सहयोग करेंगे। 

उन्होंने कहा कि ये सभी सुविधाएं संगठन से जुड़े वेब मीडिया के पत्रकारों को ही उपलब्ध कराई जाएंगी। बैठक में उपस्थित सदस्यों ने इनके जज्बे की सराहना की।





रिलेटेड पोस्ट

  • यूनिटी के वादे के साथ अमेरिका के राष्ट्रपति बने बाइडेन, कमला पहली महिला उपराष्ट्रपति
    जोसेफ आर बाइडेन जूनियर यानी जो बाइडेन अमेरिकी इतिहास के सबसे उम्रदराज राष्ट्रपति बन गए। वे 78 साल के हैं। कमला देवी हैरिस ने भी उपराष्ट्रपति पद की शपथ ली। 56 साल की कमला हैरिस ने इसी के साथ इतिहास रच दिया। वे पहली महिला, अश्वेत और भारतवंशी उपराष्ट्रपति हैं।
  • गड्ढ़े में दफन मिली युवती की लाश, इलाके में सनसनी
    बोकारो जिले के चास के मुफ्फिसल थाना क्षेत्र स्थित ब्राह्मण द्वारिका पंचायत के शकरगड़ा गांव में जमीन में दफन एक युवती का शव मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गयी। शव मिलने की सूचना पर मौके पर पुलिस के वरीय अधिकारी पहुंचे और लाश को गड्‌ढ़े से बाहर निकलवाया गया। आशंका जताई जा रही है कि युवती की कहीं और हत्या कर शव को गड्‌ढ़े में दफना दिया गया है।