Latest News

विधानसभा चुनाव में संथाल की सभी सीट जीतेगी भाजपा: सुनिल सोरेन

N7News Admin 18-10-2019 11:27 PM पाकुड़

सुनिल सोरेन, सांसद दुमका।



Reported by:जयदेव कुमार 

पाकुड़।

जिले के महेशपुर प्रखंड के कल्याण छात्रावास परिसर में शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी द्वारा विधानसभा स्तरीय लाभार्थी सम्मेलन का आयोजन किया गया ।  सम्मेलन का उद्घाटन दुमका सांसद सुनिल सोरेन, प्रदेश प्रवक्ता प्रभाकर , मिसफीका हसन , जिला अध्यक्ष देवीधन टुडू ने दीप प्रज्वलित व श्यामाप्रसाद मुखर्जी के तस्वीर पर माल्यार्पण कर किया गया ।

सम्मलेन में शामिल भाजपा नेताओं ने सरकार के उपलब्धि व योजना के बारे में बखान किया । 

सम्मलेन को संबोधित करते हुए दुमका सांसद सुनिल सोरेन ने कहा कि झारखंड मुक्ति मोर्चा के सुप्रीमों और उनके बेटे को जनता ने दुमका से हराया अब झारखंड के संथाल परगना के सभी सीटों पर भाजपा को जीत दिलाकर संथाल परगना में सूपड़ा जनता साफ करेगी . उन्होंने कहा कि इस बार भाजपा संथाल के सभी सीटो पर जीत दर्ज करेगी।

भाजपा जिला अध्यक्ष देवीधन टुडू ने कहा कि भाजपा एक संगठनात्मक पार्टी है , सरकार ने सबका साथ सबका विकास की नीति पर चलकर सबका विकास किया है , किसानों को सम्मान निधि देकर राहत देने का कार्य किया है । सरकार ने महिला सशक्तिकरण को लेकर विभिन्न प्रकार के कार्य किया ।

वही,भाजपा प्रदेश प्रवक्ता प्रवीण प्रभाकर ने सरकार के उपलब्धि को गिनाते हुए कहा झारखंड में भाजपा की सरकार ने बिना भेदभाव के हिन्दु-मुस्लिम-सीख-इसाई का विकास करने का काम किया है , सरकार ने बिना भेदभाव के ही जनता को पीएम आवास , एलपीजी गैस , गोल्डेन कार्ड,  कृषि आशीर्वाद योजना समेत विभिन्न प्रकार के सरकारी लाभ देने का काम किया है । 





रिलेटेड पोस्ट