Latest News

विधानसभा चुनाव को लेकर SDM-SDPO ने कलस्टरों का लिया जायज़ा 

N7News Admin 15-11-2019 01:59 AM देवघर




देवघर।

विधानसभा चुनाव, 2019 के सफल क्रियान्वयन को लेकर निर्वाची पदाधिकारी-सह-अनुमंडल पदाधिकारी विशाल सागर एवं अनुमंडल पुलिस पदधिकाकरी विकास चंद्र श्रीवास्तव ने देवघर जिला अंतर्गत देवघर प्रखण्ड के विभिन्न क्लस्टरों का निरीक्षण किया। 

sdm

इस दौरान कोठिया, मानिकपुर, बांक, पुनासी के साथ विभिन्न पुलिस के जवानों की ठहरने के लिए बनाये गए कलस्टरों का निरीक्षण कर संबंधित अधिकारियों व प्रखण्ड विकास पदाधिकारी, को आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए कलस्टरों पर की जाने वाली सभी सुविधाओं को ससमय दूरूस्त करने का निर्देश दिया। 

इसके अलावे अनुमंडल पदाधिकारी ने अधिकारियों को कलस्टरों पर स्वच्छता के साथ शौचालय और पेयजल की बेहतर व्यवस्था के साथ सभी कलस्टरों पर बिजली व जेनेरेटर की सुविधा भी सुनिश्चित करा लेने का निर्देश दिया। इसके अलावे उन्होंने सभी कलस्टरों में सुरक्षा की व्यापक व्यवस्था के साथ सभी मूलभुत सुविधा सभी केन्द्रों पर ससमय पूर्ण कर लेने का निर्देश दिया। 

सद्म

निरीक्षण के क्रम में निर्वाची पदाधिकारी-सह-अनुमंडल पदाधिकारी व अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने कलस्टरों का निरीक्षण कर सुरक्षा-व्यवस्था, बिजली, पानी, शौचालय, साफ-सफाई की गयी अन्य व्यवस्थाओं का निरीक्षण कर संबंधित अधिकारियों को बूथों पर बेहतर सुविधा के साथ साफ-सफाई के दुरूस्त व्यवस्था इंतजाम करने का निर्देश दिया। 


विनायक





रिलेटेड पोस्ट