Latest News

सड़क दुर्घटना में आइटीडीए निदेशक डॉ. कुमार ताराचंद चोटिल

N7News Admin 20-11-2019 12:53 AM पाकुड़



Reported by: जहांगीर अंसारी 

पाकुड़।

पाकुड़ जिले के हिरणपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत हिरणपुर-पाकुड़ मुख्य पथ के घाघरजानी के निकट अवैध लकड़ी लदे भुटभूटिया वाहन को बचाने के क्रम में आइटीडीए निदेशक का वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। जिससे आइटीडीए निदेशक डॉक्टर कुमार ताराचंद को सामान्य चोट आई. वहीं वाहन चालक व सुरक्षा गार्ड घायल हो गए है.

एक्सीडेंट

सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं मौके पर पहुँचे हिरणपुर पुलिस ने लकड़ी लदे वाहन को जब्त किया. मिली जानकारी के अनुसार आटीडीए निदेशक अपने सरकारी वाहन जायलो हिरणपुर से पाकुड़ की ओर जा रहा था कि घाघरजानी कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय के निकट सड़क में साइड से गुजर रहे लकड़ी लदे भुटभूटिया को बचाने के क्रम में अनियंत्रित होकर सरकारी वाहन दुर्घटनाग्रस्त होकर निकट के गार्डवाल से टकरा गया. जबकि भुटभूटिया चालक मौके से भाग निकला.

भुटभूटिया वाहन में छह पीस चोन्डरा का सिल्ली लोड था. जो हिरणपुर बाजार की ओर आ रहा था. दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस लकड़ी सहित भुटभूटिया वाहन को जब्त कर हिरणपुर वन प्रक्षेत्र को सुपुर्द कर दिया. इस दुर्घटना में आटीडीए निर्देशक की अंगुली में हल्की चोट आई. वहीं चालक व सुरक्षा गार्ड घायल हो गया.

हिरणपुर वन क्षेत्र पदाधिकारी कमलेश कुमार सिंह ने बताया कि लकड़ियों को तस्करी के लिए लाया जा रहा था. इसको लेकर मामला दर्ज की जाएगी. वहीं, थाना प्रभारी बृजमोहन राम ने बताया कि मामले की सघन जांच की जा रही है।


गुरुकुल





रिलेटेड पोस्ट