Latest News

दर्दनाक:ट्रक की चपेट में आने से दो फुटबॉलर की मौत,पुल की रेलिंग तोड़ कर नदी में गिरा ट्रक

N7News Admin 20-11-2019 01:21 AM दुमका

दुर्घटनाग्रस्त ट्रक।




दुमका।

दुमका में दर्दनाक सड़क हादसे में दो फुटबॉल प्लेयर्स की मौत हो गयी. दोनों दुमका जिले के रहनेवाले थे.

दुमका-भागलपुर मुख्य मार्ग पर पुसारो नदी पर बने पुल के पास सड़क हादसे में राष्ट्रीय स्तर के दो फुटबाॅल खिलाड़ियों की मौत हो गयी है. बताया जा रहा कि जसीडीह में संचालित फुटबाॅल अकादमी में प्रशिक्षण प्राप्त कर घर लौट रहे थे. गांव की टीम के साथ दोनों खिलाड़ी सोमवार को कुशपहाड़ी में आयोजित मैच खेलने गए, खेल समाप्त होने के बाद अजय व रोहित समेत टीम के छह खिलाड़ी कुशपहाड़ी रास मेला देखने गये थे. जिसके बाद वे लोग दो बाइक पर तीन-तीन सवार होकर गांव लौट रहे थे. अजय व रोहित की बाइक पर सवार तीसरे युवक को रास्ते में छोड़ा था. इसके बाद दोनों अपने घर जा रहे थे. तभी पुसारो पुल पर सामने से देवघर की ओर से आ रहे खाली ट्रक से वे टकरा गए. ट्रक पुसारो पुल की रेलिंग तोड़ते हुए नदी में जा गिरा.

बाइक

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ओवरटेक के दौरान ट्रक ने बाइक को चपेट में ले लिया था. ट्रक बाइक समेत दोनों युवकों को कुचलते हुए पुल  के रेलिंग से टकराकर करीब 20 फीट नीचे नदी में जा गिरा. हालांकि हादसे में ट्रक के चालक व खलासी बाल-बाल बच गये और दोनों घटनास्थल पर ट्रक छोड़कर फरार हो गये.

स्थानीय लोगों की सूचना पर नगर थाना पुलिस ने आनन-फानन में दोनों खिलाडियों को मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया. जहां चिकित्सक ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया. मृतक रोहित मुर्मू जामा थाना क्षेत्र के फुलोपानी व अजय हांसदा मुफस्सिल थाना क्षेत्र के झिकटी गांव का रहनेवाला था. 

वहीं, नगर थाना पुलिस ने क्रेन की मदद से दुर्घटनाग्रस्त ट्रक को नदी से बाहर निकाला ट्रक व बाइक को कब्जे में ले लिया.


lg





रिलेटेड पोस्ट