Latest News

ये कैसी व्यवस्था! उद्घाटन के बाद से ही सामुदायिक शौचालय में लटका है ताला

N7News Admin 29-11-2019 07:56 PM पाकुड़

क्लिक कर देखें वीडियो।




पाकुड़।

पाकुड़ नगर परिषद क्षेत्र के नलपोखर के चकबलरामपुर में सामुदायिक शौचालय भवन में उदघाटन के बाद से ही ताला लटका हुआ है। विभाग द्वारा लाखों रुपए खर्च कर शौचालय व स्नानघर का निर्माण करवाया गया, ताकि लोग खुले में शौच न कर शौचालय का उपयोग कर सके। लेकिन इसका उलट दिखाई दे रहा है।

महीनों पहले लाखों रुपये से सामुदायिक शौचलय भवन का निर्माण किया गया। जिसका विधिवत उद्घाटन पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष मिता पांडेय, उपाध्यक्ष दिवेंदू कुमार मंडल, कार्यपालक पदाधिकारी जितेंद्र कुमार देव ने किया था। इसके बाद से ये शौचलय भवन खुला ही नहीं। उक्त क्षेत्र के स्थानीय लोग खुले में शौच करने पर मजबुर है। क्यूंकि यहां के सभी घरों को शौचलय उपलब्ध नहीं किया गया। ऐसे में जिनके घरों में शौचालय नहीं है वैसे लोग सामुदायिक शौचालय में ताला बंद होने के कारण खुले में शौच जाने को विवश है।

सुधा

मिली जानकारी के अनुसार उक्त मोहल्ले के लोग आज भी खुले में शौच करने को विवश है। लेकिन विभाग इसपर कोई ध्यान नहीं दे रही है। जिसके कारण स्थानीय लोगों को काफी दिक्कते होती है।इधर इस मामले में नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी से संपर्क स्थापित करने पर मोबाईल नॉट रिचेबुल बताया रहा था. 





रिलेटेड पोस्ट