Latest News

मानवाधिकार एसो. का बोर्ड लगा घूमता था साइबर अपराधी,देवघर का युवक गोड्डा में गिरफ्तार

N7News Admin 05-12-2019 09:30 PM गोड्डा




गोड्डा।

गोड्डा में साइबर अपराधियों को पुलिस लगातार गिरफ्त में ले रही है. इसी कड़ी में गुरूवार को दो शातिर साइबर अपराधी पुलिस की पकड़ में आ गए जो मूलतः देवघर और दुमका जिले के निवासी हैं.

पकडे गए दोनों अपराधी में एक अंकित मंडल जो घोरमारा देवघर का रहने वाला है, वो भारतीय मानवाधिकार मिशन ,जिला सचिव का बोर्ड अपने कार में लगाकर पुलिस को पिछले दो वर्षों से चकमा भी दे रहा था और इसी की आड़ में अपने साइबर क्राइम का नेटवर्क चलाया करता था.

पत्रकारों के समक्ष पुलिस कप्तान शैलेन्द्र बरनवाल ने बताया कि सिर्फ पिछले दो माह के इसके फोन सी डी आर से पता चला कि इन लोगों ने लगभग 4500 लोगों को कॉल किया, जिसमें 70 लोगों के खाते से 26 लाख रुपये की निकासी कर ली. अंकित मंडल दो वर्ष पहले घोरमारा में गोलगप्पे बेचा करता था और आज एक आलीशान मकान और मंहगी-मंहगी गाड़ियों का मालिक बन बैठा है. अंकित मंडल और इनके गिरोह के खिलाफ ,बिहार ,महाराष्ट्र,मध्य प्रदेश,ओड़िसा ,उत्तरप्रदेश और पंजाब में भी कई साइबर क्राइम के मामले दर्ज हैं . इनके पास से हुंडई की कार ,दर्जनों मोबाइल और एटीएम कार्ड भी बरामद किये गए हैं . वहीं, दूसरा आरोपी दुमका जिले का रहने वाला है. 





रिलेटेड पोस्ट