Latest News

परिवारवाद का मसीहा हेमंत सोरेन अपनी सीट हार रहें है: निशिकांत

N7News Admin 08-12-2019 12:24 AM टाॅप न्यूज़



Reported By: एजाज़ अहमद

मधुपुर।

विधानसभा चुनाव 2019 को लेकर बीजेपी सांसद डॉ निशिकांत दूबे ने मधुपुर से चुनावी कैंपन की शुरूआत की है. सांसद डॉ निशिकांत दूबे ने प्रेसवार्ता कर कहा है कि नागरिक संशोधन बिल सोमवार को पास किये जायेंगे. इसके लिए उन्हें दिल्ली में रहना आवशयक है.  इसके बाद से 20 तारीख तक अपने क्षेत्र में रहेंगे.

प्रेसवार्ता के दौरान उन्होंने हेमंत सोरेन को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि परिवारवाद का मसीहा हेमंत अपने सीट से हार रहें है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की योजनाएं गांव तक पहुंची है... चाहे वह एक रूपये किलो चावल हो, चाहे बिजली हो, गरीबों को गैस हो, शौचालय हो. ये चार योजनाएं निश्चित तौर पर समाज के सबसे अंतिम व्यक्ति तक पहुंची है.

2024 तक घरों तक पहुंचेगा नलों से पीने का पानी

वहीं 2022 तक सभी को पक्का मकान और 2024 तक प्रत्येक घरों में नल से पीने का पानी मुहैया कराया जाने पर उन्होंने पार्टी की प्राथमिकता को बताया. साथ ही उन्होंने कहा कि गोड्डा लोकसभा और संथाल परगना में विकास की योजनाओं में एक बड़ी नींव प्रधानमंत्री ने
रखी है. इनमें साबेहगंज का बंदरगाह, साहेबगंज का गंगा पुल, दुमका का मेडिकल कॉलेज समेत देवघर में एम्स, एयरपोर्ट, एग्रीकल्चर कॉलेज व एग्रीकल्चर युनिवसर्टी, मधुपुर में पॉलिटेक्नीक कॉलेज, रेलवे लाईन आदि शामिल है। 

नागरिकता संशोधन विधेयक महत्वपूर्ण 

उन्होंने कहा कि संथाल परगना में पिछले पांच सालों के दौरान  विकास के क्षेत्र में अमूल-चूल परिवर्तन हुआ है. राष्ट्वाद, धारा 370 और खासकर एनआरसी को उन्होंने मुद्दा करार दिया है. साथ ही पिछले पांच सालों में भ्रष्टाचार में काबू पाने की बात भी कही है.

प्रेसवार्ता के बाद सांसद डॉ दूबे भाजपा उम्मीदवार राजपलिवार के चुनावी कार्यालय भी पहुंचे. उन्होंने पार्टी कार्यकर्त्ताओं का हौसला बुलंद किया. मौके पर उन्होंने कहा कि चौथे और पांचवें चरण के में 18 सीटों में ज्यादातर सीटें भाजपा जीतेगी.

इस अवसर पर हरि भाई पटेल, अरूण गुटगुटिया, दिलीप वर्मा, संजय यादव, मनोज कुमार, अंकित श्रीवास्तव, रवि रवानी आदि दर्जनों पार्टी कार्यकर्ता मौजूद थे. 

 





रिलेटेड पोस्ट