Latest News

अतिसंवेदनशील व संवेदनशील बूथों पर की गई तैयारियों का डीसी-एसपी ने लिया जायज़ा 

N7News Admin 11-12-2019 07:55 PM देवघर




देवघर।

विधानसभा चुनाव, 2019 के सफल संचालन को लेकर जिला निर्वाचन पदाधिकारी-सह-उपायुक्त नैंसी सहाय व पुलिस अधीक्षक नरेन्द्र कुमार सिंह ने संयुक्त रूप से मारगोमुण्डा एवं करौ प्रखंड के विभिन्न कलस्टरों और बूथों पर की गई तैयारियों व मतदाताओं को दी जाने वाली सुविधाओं का निरीक्षण किया। 

इस दौरान विभिन्न कलस्टरों एवं बूथों का निरीक्षण कर उपायुक्त नैंसी सहाय ने संबंधित अधिकारियों व प्रखण्ड विकास पदाधिकारी, को आवश्यक दिशा निर्देश दिया। 

निरीक्षण के क्रम में जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त ने नैंसी सहाय व पुलिस अधीक्षक नरेन्द्र कुमार सिंह ने विभिन्न अतिसंवेदनशील मतदान केंद्रों का निरीक्षण कर सुरक्षा-व्यवस्था, बिजली, पानी, शौचालय, साफ-सफाई  की गयी अन्य व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने संबंधित अधिकारियों को निदेशित किया कि बूथों पर मतदाताओं को बेहतर से बेहतर सुविधा के साथ साफ-सफाई के दुरूस्त व्यवस्था का पूर्ण इंतजाम सुनिश्चित रखें।

इसके अलावे उपायुक्त ने बूथों पर चुनाव आयोग द्वारा निर्धारित न्यूनतम मूलभुत सुविधा (AMF) के तहत मतदान केन्द्रों पर उपलब्ध सुविधाएं का अवलोकन किया।

गुरुकुल

कलस्टरों में ना हो सुविधा की कोई कमी:जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त

निरीक्षण के क्रम में जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त नैंसी सहाय व पुलिस अधीक्षक नरेंद्र कुमार सिंह ने मारगोमुण्डा एवं करौ प्रखंड के विभिन्न कलस्टरों का निरीक्षण कर बिजली-पानी, शौचालय, कमरा एवं सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया गया। इसके अलावे कलस्टरों पर मतदान कर्मी व पुलिसकर्मियों के आवासन के लिए की गई विभिन्न सुविधाओं की वस्तुस्थिति से अवगत हुई। साथ ही संबंधित क्लस्टर अधिकारियों को कई आवश्यक व उचित दिशा-निर्देश दिया।

ग्रामीणों से बात-चीत कर उपायुक्त व पुलिस अधीक्षक ने शत प्रतिशत मतदान करने का आग्रह किया

इस दौरान नैंसी सहाय व पुलिस अधीक्षक नरेन्द्र कुमार सिंह ने ग्रामीणों से बात-चीत कर विधानसभा चुनाव में शतप्रतिशत मतदान करने की अपील की। 

इस अवसर पर उपरोक्त के अलावे अनुमंडल पदाधिकारी, मधुपुर योगेंद्र प्रसाद, संबंधित प्रखण्ड के प्रखण्ड विकास पदाधिकारी व अंचलाधिकारी के साथ संबंधित पुलिस पदाधिकारी आदि उपस्थित थे।


त्रिदेव





रिलेटेड पोस्ट